script

BREAKING: जेट्रोफा खाने से एक दर्जन बच्चों की हालत बिगड़ी, सात गंभीर

locationमिर्जापुरPublished: Jan 31, 2019 11:54:12 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से सात की हालत गंभीर बताई जा रही है

Children sick

Children sick

मिर्ज़ापुर. यूपी के मिर्जापुर के बरकछा कला गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में जेट्रोफा का फल खाने से एक दर्जन बच्चे बीमार हो गए। सभी बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें से सात की हालत गंभीर बताई जा रही है।
दरअसल, सदर तहसील के बरकछा कला गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय के बच्चों ने स्कूल जाते समय रास्ते में जेट्रोफा का फल खा लिया। जिसके बाद एक दर्जन बच्चों की तबीयत खराब हो गई। उनकी हालत बिगड़ते देख उनको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें सात की हालत गंभीर बनी हुई है।

जिसमें रानी पुत्री रामचंद्र यादव कक्षा दो, लक्ष्मी पुत्री ओम प्रकाश कक्षा-2, इसके अलावा प्रिया पुत्री जितेंद्र, रानी पुत्री संतोष कक्षा-3, शिवानी पुत्री कक्षा-एक, निशा पुत्री बृजलाल कक्षा-2, रेखा पुत्री बृजलाल कक्षा एक की छात्रा इनकी हालत चिकित्सकों ने गंभीर बताई है। घटना की जानकारी पर उप जिलाधिकारी सदर आशुतोष दुबे भी अस्पताल पहुंचे और बीमार छात्राओं का हाल-चाल लिया तथा मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को निर्देशित किया कि इन के उपचार में किसी प्रकार की लापरवाही न किया जाय। वहीं घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया।
BY-Suresh Singh

ट्रेंडिंग वीडियो