scriptमां की बनाई चाय पीने से 3 साल के मासूम की मौत, पांच की हालत गंभीर | 3 year Innocent death by Poisonous drinking tea | Patrika News

मां की बनाई चाय पीने से 3 साल के मासूम की मौत, पांच की हालत गंभीर

locationमिर्जापुरPublished: Oct 16, 2018 11:07:07 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

कारण का नहीं चल रहा पता, मामले में जुटी पुलिस

See how Tea garden Help In Darjeeling

See how Tea garden Help In Darjeeling

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर के चुनार थाना क्षेत्र के एक घर में जहरीली चाय पीने से एक ही परिवार के 5 लोग की हालत गंभीर हो गई और तीन साल के मासूम की मौत हो गई। बता दें कि चाय पीने के बाद सभी को उल्टी, पेट दर्द और सांस फूलने की समस्या होने लगी। इसके बाद सभी लोगों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें इलाज के दौरान चार साल के मासूम की मौत हो गई।

बता दें कि चुनार थाना क्षेत्र के अनंतपुर गांव है, जहां पत्नी के हाथों की चाय पीकर पति समेत चार बच्चे हुए बीमार हो गए हैं। सोमवार की रात में काम से वापस आने के बाद पत्नी ने अपने पति के लिए चाय बनाकर दी। चाय पीने के बाद ही अचानक सभी लोगों को उल्टी, पेट दर्द और सांस फूलने जैसी परेशानी होने लगी। इसके बाद सभी लोगों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें इलाज के दौरान चार साल के मासूम की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है। अन्य सभी लोगों का पास के ही प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। सभी लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल अभी कारण साफ नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो