50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, टेक्निकल डायरेक्टर हत्याकांड में थी तलाश

पुलिस अधिकारी इससे पूछताछ कर इसके साथ मौजूद अपराधियों का पता लगा रहे

By: Neeraj Patel

Published: 16 Oct 2020, 09:19 PM IST

मिर्जापुर. जिले में पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर अखिरकार 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर ही लिया। मुठभेड़ में गोली लगने के बाद पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। टेक्निकल डायरेक्ट की हत्या मामले में पुलिस को तलाश थी।

चुनार थाना क्षेत्र अंतर्गत भावा पहाड़ी पर पुलिस मुठभेड़ के बाद 50 हजार का ईनामी बदमाश भानु यादव गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके साथ मौजूद एक अपराधी और गिरफ्तार हुआ है। पुलिस के मुताबिक इसकी तलाश हाल ही में चुनार में हुए शान्ती गोपाल फैक्ट्री के टेक्निकल डायरेक्टर जीवनन्दीरथ के हत्याकांड में की जा रही थी। इस बीच यह एक और घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहा था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घेराबंदी किया तो इसने पुलिस पर ही फायरिंग कर दिया। इस मुठभेड़ में इसके पैर में गोली लगी। घायल अवस्था मे इसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां इसका इलाज चल रहा है। अस्पताल पहुंचे पुलिस अधिकारी इससे पूछताछ कर इसके साथ मौजूद अपराधियों का पता लगा रहे हैं। इसके पास से मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, एक पिस्टल, चार कारतूस बरामद किया है। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह का कहना है कि यह चुनार में हुए टेक्निकल डायरेक्टर के हत्याकांड मामले में वांछित था।

मुखबिरों के द्वारा पता चला तो यह किसी वारदात को अंजाम देने जा रहा था। इस बीच पुलिस ने जब घेराबंदी किया तो इसने पुलिस पर गोली चलाया। पूरे मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस टेक्निकल डायरेक्ट की हत्या कांड में वाराणसी और जनपद के अदलहाट अहरौरा और चुनार इलाके में सक्रिय शातिर अपराधियों की तलाश कर रही है। इस हत्याकांड में पुलिस को वाराणसी के कुछ बड़े शातिर शूटरों पर रंगदारी को लेकर हत्या करने का शक है।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned