नदी के गहरे पानी से मिली ये बुलेट गाड़ी किसकी है, पुलिस भी देखकर हो गई हैरान

नदी के गहरे पानी से मिली ये बुलेट गाड़ी किसकी है, पुलिस भी देखकर हो गई हैरान

Ashish Kumar Shukla | Publish: Sep, 16 2018 01:44:10 PM (IST) Mirzapur, Uttar Pradesh, India

थाना प्रभारी ने कहा गाड़ी मालिक का पता लगाया जा रहा है

मिर्ज़ापुर. जिले के पड़री थाना क्षेत्र के चट्टर नदी में एक बुलेट मोटरसाइकिल दिखने के बाद पुलिस वाले में भी हैरान रह गये। लावारिस वाहन देख स्थानीय लोगो की भीड़ लग गयी। हर कोई किसी दुर्घटना होने की बात को कह रहा था। लेकिन बाइक किसकी है। हादसा किसके साथ हुआ इस बात का खुलासा आखिर तक नहीं हो सका।

जानकारी के अनुसार कुछ ग्रामीण नदी की तरफ जा रहे थे। तभी देखा की रेलिंग बिहीन पुल के नीचे काले कलर की बुलेट गाड़ी नदी में दिखाई दे रही है। क्षेत्रीय लोगों में हड़कम्प मच गया। इसकी सूचना पड़री पुलिस को दी गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस व ग्रामीणों के सहयोग से उस मोटरसाइकिल को पानी से बाहर निकाला गया।

देखने से ऐसा लग रहा था जैसे वाहन कई दिनों से पानी के भीतर ही है। हालांकि आशंका व्यक्त की जा रही कि बुलेट के साथ कोई नदी में होगा। मगर नदी में काफी देर खोजबीन के बाद भी किसी का पता नही चला। पड़री थाना प्रभारी श्री कांत राय का कहना है कि मालिक का पता लगया जा रहा है। फिलहाल लोग लावारिस हालत में मिले गाड़ी को लेकर कई तरह के कयास लगा रहे हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned