scriptबाथरूम में नहा रही महिला पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर | Acid attack on women during bath in Up Mirzapur | Patrika News

बाथरूम में नहा रही महिला पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

locationमिर्जापुरPublished: May 21, 2019 06:50:09 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पड़ोसी की पत्नी और पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Acid attack on women

महिला पर तेजाब से हमला

मिर्जापुर. कछवां थाना क्षेत्र में पड़ोसी ने आपसी रंजिश में महिला के ऊपर तेजाब फेंक दिया। महिला की हालत गंभीर है और उसका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा था ।

बंधवा गांव के रहने वाले गिरीश तिवारी की पत्नी रीना देवी के उपर तेजाब फेंके जाने से वह कमर से लेकर उपर पीठ तक बुरी तरह झुलस गयी, परिजन आनन फानन में विवाहिता को सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र ले आए, जहां से उपचार के बाद पीड़ित महिला को जिला चिकित्सालय भेजा गया है। घायल महिला के पति ने अपने पड़ोसी राधे कृष्ण त्रिपाठी की पत्नी सुमित्रा देवी और पुत्र गौरव के खिलाफ नामजद तहरीर दिया, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी गौरव तिवारी को पकड़ कर थाने ले आये।
पीड़ित महिला ने बताया मंगलवार की सुबह बाथरूम में थी, इसी दौरान बाथरूम के उपर छत पर पटिया रखी थी जो खुला था। वहीं से गौरव और उसकी मां ने अन्दर बाथरूम में तेजाब फेक कर हमारी हत्या करने का प्रयास किया, तेजाब पीछे की तरफ पड़ा। वही परिजनों ने बताया कि इसके पहले भी गौरव परिवार के साथ विवाद और विवाहिता के साथ छेडखानी का प्रयास कर चुका है, मामले में मुकदमा भी दर्ज कराया था। बीते छह मई को भी विवाद हुआ था जिस पर जान माल और सुरक्षा की गुहार थाने से लेकर पुलिस अधीक्षक तक लगायी गई थी।
BY- SURESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो