पुलिसकर्मियों ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, रूपयों से भरा पर्स मालिक को लौटाया

पुलिसकर्मियों ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, रूपयों से भरा पर्स मालिक को लौटाया
Up Police

बैंक से पैसा निकालने आये व्यक्ति का गिरा था पर्स

मिर्जापुर. यूपी पुलिस अक्सर अपनी विवादित छवि के कारण सुर्खियों में रहती हैं, मगर इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जो हमें अपने पुलिस पर गर्व के भाव से भर देती है। मामला अहरौरा थाना क्षेत्र का है, जहां पर दो पुलिसकर्मियों ने ईमानदारी की मिसाल पेश की है। पुलिस चौकी में तैनात सिपाहियों ने ईमानदारी दिखाते हुए एक व्यक्ति का रूपयों से भरा बटुआ वापस लौटाया।


मिली जानकारी के अनुसार फरहदा के रहने वाले भवानी शंकर पांडेय मंगलवार को दोपहर बैंक से पैसा निकालने  अहरौरा आये हुए थे। बैंक से वापस जाते समय उनका 10 से 15 हजार रूपयों से भरा पर्स सत्यानगंज मुहल्ले स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा के समीप गिर गया। जो बैंक ड्यूटी में तैनात कांस्टेबल भगवान दास यादव और संतोष यादव को गिरा पर्स मिला।

यह भी पढ़ें:
यह भाजपा राज है, कहकर दबंग ने दलित महिला को बेरहमी से पीटा


मिले पर्स को दोनों सिपाहियों ने खोल कर देखा तो उसके अंदर कागज पर फोन नंबर लिखा था। सिपाहियों ने फोन कर पर्स मालिक को बुलाया गया और आवश्यक पूछताछ कर संतुष्ट होने के बाद रूपयों से भरा पर्स मालिक को सौंप दिया। पुलिसकर्मियों के इस ईमानदारी से मौके पर मौजूद सभी लोग खुश नजर आए। वहीं पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने ईमानदारी दिखाने वाले अपने दोनोंं सिपाहियो को 2 -2 हजार रुपये के ईनाम देने की घोषणा की है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned