scriptभाजपा महिला सभासद के बेटे द्वारा मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल | Allegation on bjp sabhasad soni shivam jaiswal | Patrika News

भाजपा महिला सभासद के बेटे द्वारा मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल

locationमिर्जापुरPublished: Jun 25, 2018 04:11:53 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

पालिका कर्मचारी संगठन के बैनर तले पीड़ित कर्चारियों ने दिया धरना

भाजपा महिला सभासद के बेटे द्वारा मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल

भाजपा महिला सभासद के बेटे द्वारा मारपीट के मामले ने पकड़ा तूल

मिर्ज़ापुर. भाजपा महिला सभासद के बेटे द्वारा नगर पालिका परिषद के प्रकाश विभाग और जोनल विभाग के कर्मचारियों संग मारपीट और उनके हाइड्रोलिक वाहन को क्षतिग्रस्त करने के मामले में आज पालिका कर्मचारी संगठन के बैनर तले घंटाघर स्थित नगर पालिका परिषद में धरना प्रदर्शन किया गया। वहीं मामले में पुलिस के अनुसार कर्मचारियों की तहरीर पर सभासद के पुत्र के विरुद्ध मुकदमा कायम किया जा चुका है।
बताया जा रहा है कि हिंडोला( सीतला माता की यात्रा) निकलना है। इसीलिए नगर में प्रकाश व्यवस्था ठीक करने का निर्देश नगर पालिका अध्यक्ष मनोज जायसवाल द्वारा दिया गया था। उधर, जैसा कि दिए गये पत्रक में आरोप लगाया गया है कि रविवार को प्रकाश प्रभारी के निर्देश पर टीम संविदा कर्मचारी संतोष कुमार पासी ,प्रमोद कुमार और अजय दूबे( जोनल ड्राइवर) इमामगंज वार्ड के पक्की सराय रोड पर हाइड्रोलिक वाहन के साथ विद्युत पोल पर लगे सोडियम लाइटों की मरम्मत करने गए थें। इसी दौरान सभासद उमा जायसवाल के पुत्र शिवम जायसवाल द्वारा कर्मचारियों से अंदर गली की लाइट लगाने को कहा। जिस पर इन कर्मचारियों ने विभाग का हवाला देकर लाइट लगाने से मना कर दिया।
उनका आरोप है कि इससे आक्रोशित शिवम जायसवाल सहित कुछ अन्य लोगों ने उन्हें मारा पीटा तथा हाइड्रोलिक वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया और साथ ही वाहन पर रखकर सोडियम लाइट और अन्य सामानों को भी तोड़-फोड़ दिया। कर्मचारियों की माने तो उन्होंने वहां से किसी प्रकार भाग कर अपनी जान बचाई। इसकी जानकारी जब नगर पालिका परिषद कर्मचारी संगठनों को हुई तो वे लामबंद हो गए और आज सभासद पुत्र के विरुद्ध मुकदमा और गिरफ्तारी की मांग करने लगे। उन्हें चेतावनी दी कि गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे हड़ताल पर चले जाएंगे।
इस संबंध में पीड़ितों ने एक पत्रक नगरपालिका अध्यक्ष को सौंपकर उन्हें भी घटना से अवगत कराया। शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुण यादव के अनुसार सभासद पुत्र शिवम के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कि जा रही है।
By- सुरेश सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो