scriptशिवपाल को अखिलेश यादव से प्रताड़ित करवाते हैं मुलायम: अमर सिंह | Amar Singh Attack on Mulayam Singh Yadav Statement on Akhilesh Yadav | Patrika News

शिवपाल को अखिलेश यादव से प्रताड़ित करवाते हैं मुलायम: अमर सिंह

locationमिर्जापुरPublished: Sep 25, 2017 09:28:10 pm

मुलायम सिंह यादव अखिलेश यादव को आशीर्वाद वाले बयान पर अमर सिंह ने कसा तंज, कहा यह बाप-बेटे का नाटक।

Amar Singh Statement against Mulayam

अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव पर किया हमला

मिर्ज़ापुर. मुलायम सिंह यादव की प्रेस कांफ्रेंस को लेकर उनके पुराने मित्र और सपा से निकाले गए राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने उनपर जमकर हमला बोला है। विंध्याचल पहुंचे अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव के अखिलेश यादव को आशीर्वाद वाले बयान को लेकर उनपर तंज कसा। इसे उनका नाटक और षड़यंत्र करार दिया। उन्होंने यहां तक कहा कि इसका खामियाजा पिता और पुत्र दोनों को भुगतना पड़ेगा। अमर सिंह सोमवार को विंध्याचल स्थित मां विन्ध्यवासिनी के दर्शन करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने मीडिया के सामने मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।
मीडिया से मुखातिब अमर सिंह ने तंज कसते हुए सपा में चल रहे उठापटक को मुलायम सिंह की साजिश करार दिया। उन्होंने सोमवार को ही लखनऊ में मुलायम सिंह यादव की प्रेस कांफ्रेंस में दिये गए बयान पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी। कहा कि मुलायम सिंह यादव की स्थिति वह है कि वो केक खाना भी चाहते हैं और रखना भी, जबकि केक को या तो खाया जा सकता है या फिर बचाकर रखा जा सकता है।
 

वह बेटे के विरोधी भी हैं और समर्थक भी। वह ताली बजाने के लिये उठे हाथ से थप्पड़ भी मार सकते हैं। कहा कि मुलायम सिंह उंगली दिखाना और उंगली करना चाहते हैं। वह उंगलियों को मुट्ठी में बंद कर रगड़ना नहीं चाहते। कहा कि जो व्यक्ति चौधरी चरण सिंह और चन्द्रशेखर सिंह जैसे दिग्गज नेताओं को राजनीतिक मैदान में पटखनी देने वाला व्यक्ति और जिसने प्रदेश में कांग्रेस की जमीन खराब कर दी हो, भाजपा को सत्ता में आने से रोक सकता हो वह अगर हारा है तो अपने आप से।
कहा कि हारने की एक वजह अखिलेश यादव भी हैं, जिन्हें बचाने के लिये मुलायम सिंह यादव नाटक कर रहे हैं। मुलायम सिंह यादव शिवपाल सिंह याव और अमर सिंह समेत उन सारे नेताओं को अपने साथ रखकर अखिलेश यादव से प्रताड़ित करवा रहे हैं जिनसे भविष्य में अखिलेश को खतरा हो सकता है। यह एक सोची-समझी रणनीति और षड़यंत्र है। आदतन तंज कसते हुए एक शोर कहा “यह मेरा सलीका देखो सुलझ रही होती मेरी गुत्थी मैं मुलायम सिंह हूँ उलझा दिया करता हूँ।”
अमर सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि बाप-बेटे का यह नाटकीय प्रसंग अभी और चलेगा। इस नाटक का खामियाजा बाप-बेटे दोनों की जोड़ी को भुगतना पड़ेगा। जो भी भ्रष्टाचार हुआ है और जितनी गंदगी मचायी है, अधिकारियों व व्यापारियों से लूट की गयी है उसे भोगना होगा। अमर सिंह हर साल विंध्याचल में मां विंध्यवासनी के दर्शन पूजन के लिए आते हैं। सोमवार को भी उन्होंने दर्शन-पूजन किया और अमर सिंह फैंस एसोसिएशन की ओर से आयोजित कन्या पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए।
by SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो