scriptकई महीनों से भाजपा और अपना दल (एस) के नेताओं में था आपसी विरोध, अब मंच पर दिखे साथ | anupriya pate an bjp leaders join stage one another in mirzapur | Patrika News

कई महीनों से भाजपा और अपना दल (एस) के नेताओं में था आपसी विरोध, अब मंच पर दिखे साथ

locationमिर्जापुरPublished: Mar 02, 2019 08:37:38 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

भाजपा और अपना दल (एस) नेताओं के बीच सुलह के संकेत मिलने लगे हैं

up news

कई महीनों से भाजपा और अपना दल (एस) के नेताओं में था आपसी विरोध, अब मंच पर दिखे साथ

मिर्ज़ापुर. जिले में भाजपा और अपना दल(एस) के नेताओं के बीच पिछले छह महीने से सार्वजनिक तौर पर एक साथ मंच साझा न करने की दूरी शनिवार को टूट ही गयी। रेलवे स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम में दोनो दलों ने एक साथ मंच साझा कर मतभेद मिटने का संकेत दे दिया।
दरअसल भाजपा और अपना दल(एस) के शीर्ष नेतृत्व में बातचीत के बाद सहमति बनने के बाद भी स्थानीय बीजेपी नेता व विधायक अनुप्रिया पटेल के साथ किसी कार्यक्रम में मंच साझा करने से बच रहे थे। शाह से मुलाकात के बाद भी शुक्रवार तक भाजपा के नेता एक-दूसरे के साथ नहीं दिख रहे थे। लेकिन शनिवार को स्टेशन पर आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा की तरफ से राज्यसभा सांसद राम सकल और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने एक साथ मंच पर कार्यक्रम में मौजूद रहे। जिसके बाद एक बार ये संकेत मिलने लगे हैं कि भाजपा और अपना दल मजबूती से एक दूसरे का साथ देंगे।
पिछले कई महीनों से एनडीए गठबंधन के बीच सहयोगी दल अपना दल(एस) और भाजपा नेताओं के बीच जारी तल्खी को दूर करने के लिए चुनाव से पहले दोनो दलों द्वारा पहल होने लगी है। शुक्रवार को दोनो दलों के नेताओ के बीच मतभेद की खबर भी पत्रिका में लगी थी। खबर के बाद उसका असर यह हुआ की अगले दिन ही दोनो पार्टिया डैमेज कंट्रोल करते हुए खुद को एक साथ दिखाने के लिए पहल करते हुए दिखाई पड़े।
जहां एक तरफ भाजपा के विजय संकल्प बाइक रैली को देखते हुए अपना दल(एस) की तरफ से रेलवे स्टेशन पर आयोजित विकास कार्यो के लोकार्पण के कार्यक्रम जिसमे केंद्रीय मंत्री भाग लेने वाली थी। उसका तय समय 12 बजे से आगे बढ़ा कर 3 बजे कर दिया गया। वहीं भाजपा की तरफ से पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद राम सकल भी इस कार्यक्रम में पहुंचे और केंद्रीय मंत्री के साथ कार्यक्रम में भाग लिया। जिसके बाद अब आसार लग रहे हैं कि दोनों दलों के बीच समझौता तकरीबन हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो