scriptअनुप्रिया पटेल का दूसरा लेटर बम, पूछा शिलान्यास पर सवाल उठाया तो क्यों काट दी केन्द्रीय विद्यालय की बिजली | Anupriya Patel Another Letter Bomb after Foundation Laying Issue | Patrika News

अनुप्रिया पटेल का दूसरा लेटर बम, पूछा शिलान्यास पर सवाल उठाया तो क्यों काट दी केन्द्रीय विद्यालय की बिजली

locationमिर्जापुरPublished: Oct 22, 2020 09:36:28 am

मिर्जापुर में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के शिलान्यास में न बुलाए जाने पर उठाया था अनुप्रिया पटेल ने सवाल
जिलाधिकारी को कड़ा पत्र लिखकर पूछा था उन्हें बिना बुलाए क्यों करा दिया शिलान्यास
अब केन्द्रीय विद्यालय की बिजली काटे जाने को अनुप्रिया पटेल ने शिलान्यास विवाद से जोड़कर लिखा है पत्र

Anupriya Patel Letter

,,,,

मिर्जापुर. पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा की सहयोगी पार्टी अपना दल की मुखिया सांसद अनुप्रिया पटेल ने शिलान्यास वाले मामले के बाद एक और लेटर बम फोड़ा है। इस बार उन्होंने केन्द्रीय विद्यालय की बिजली काटे जाने पर सवाल उठाते हुए पूछा है कि आखिर इस विद्यालय की बिजली क्यों और किसके दबाव में काट दी गई। इसके पहले अनुप्रिया पटेल ने बिना उन्हें बुलाए वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का उद्घाटन किये जाने पर सवाल उठाते हुए पत्र लिखकर डीएम से न सिर्फ जवाब मांगा था बल्कि विशेषाधिकार हनन की कार्रवाई करने की चेतावनी तक दे डाली थी। अब केन्द्रीय विद्यालय की बिजली काटे जाने पर उन्होंने पूछा है कि शिलान्यास पर सवाल उठाने के बाद ही बिजली क्यों काटी गई। दरअसल मिर्जापुर में केन्द्रीय विद्यालय अनुप्रिया पटेल की कोशिशों के बाद खुला है, लेकिन अभी इसकी अपनी बिल्डिंग नहीं है और यह राजकीय इंटर काॅलेज के परिसर में ही संचालित हो रहा है।

इसे भी पढ़ें- अनुप्रिया पटेल ने डीएम को दी विशेषाधिकार हनन की चेतावनी तो रातों रात गायब हो गया शिलान्यास का शिलापट

दरअसल पिछले शनिवार 17 अक्टूबर को मिर्जापुर के अदलहाट अंतर्गत गोठोरा गांव में यूपी के उर्जा राज्यमंत्री रमाशंकर पटेल ने करोड़ों की लागत से बनने वाले वाटर ट्रीटमेंट प्लांट का शिलान्यास कर दिया। इसमें सांसद अनुप्रिया पटेल को नहीं बुलाया गया। यह बात उन्हें नागवार गुजरी और उन्होंने इसपर आपत्ति जताते हुए जिलाधिकारी सुशील पटेल को कड़ा पत्र लिखकर पूछा कि उन्हें बिना बुलाए उद्घाटन क्यों कर दिया गया। उन्होंने इसके लिये जिलाधिकारी से न सिर्फ जवाब मांगा बल्कि उनपर सांसद विशेषाधिकार हनन की कार्रवाई की चेतावनी भी दे डाली। विवाद बढ़ने पर उर्जा मंत्री ने कह दिया कि उन्होंने शिलान्यास किया ही नहीं। डीएम ने भी जवाब दिया कि अभी शिलान्यास नहीं हुआ।

इसे भी पढ़ें- जानिये अनु्प्रिया पटेल ने डीएम को क्यों दी विशेषाधिकार हनन की कार्रवाई की चेतावनी

अनुप्रिया पटेल के पत्र लिखते ही गोठोरा गांव से अचानक रातों रात शिलापट्ट गायब हो गया। कहा जा रहा है कि उसे प्रशासन ने हटवा दिया। उधर अभी यह विवाद खत्म भी नहीं हुआ था कि शिलापट्ट हटने के ठीक एक दिन बाद 20 अक्टूबर की शाम को केन्द्रीय विद्यालय परिसर की बिजली काट दी गई। अपनी बिल्डिंग न होने के चलते केन्द्रीय विद्यालय मिर्जापुर के राजकीय इंटर काॅलेज परिसर में ही चलता है। बिजली काटे जाने की घटना से प्रिंसिपल ने सांसद को अवगत कराया जिसके बाद उन्होंने जिलाधिकारी को फिर लेटर लिखकर पूछा कि मेरे शिलान्यास पर सवाल उठाए जाने के बाद ही केन्द्रीय विद्यालय की बिजली क्यों और किसके दबाव में काट दी गई। यहां तक लिखा है कि आपके साथ चल रहे दूसरे प्रकरणों से विद्यालय की बिजली को न जोड़ें। उन्होंने जिलाधिकारी पत्र लिखकर विद्यालय की बिजली बहाल करने की मांग करते हुए इस पत्र की प्रतिलिपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को भी भेजा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो