हैदराबाद गैंगरेप पर बोलीं अनुप्रिया पटेल, राज्य सरकारें ऐसी घटनायें रोकने मेंं पूरी तरह नाकाम

कहा- हैदराबाद जैसे घटना कि पुनरावृति न हो इसके लिए कड़े कदम उठाए सरकार

By: Akhilesh Tripathi

Updated: 03 Dec 2019, 02:42 PM IST

मिर्जापुर. हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुए दरिंदगी पर अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद अनुप्रिया पटेल ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाये जाए जाने की मांग की है, ताकि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति भविष्य में नहीं हो सके। उन्होंने राज्य सरकार को भी निशाने पर लिया ।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने घटना पर दु:ख प्रकट करते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग करते हुए कहा कि देश की आधी आबादी की सुरक्षा के लिए पुख्ता कदम उठाने की मांग की। उन्होंने कहा कि हमारे समाज में नारी को देवी का रुप माना गया है, शास्त्रों में कहा गया है कि जहां पर नारी का सम्मान होता है, वहां पर देवी का निवास होता है, बावजूद इसके भारत में इस तरह की घटना ने पूरे देश को शर्मसार किया है। इस घटना ने देश की भावनाओं को आहत किया है। इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता।

उन्होंने इस मामले में राज्य सरकार के रवैये की भी निंदा की। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि इस तरह की दुष्कर्म एवं निर्मम हत्याओं की घटनाएं बार-बार होती है, मुझे लगता है कि राज्य सरकारें इस मामले में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है। हम महिलाओं को सुरक्षित एवं महफूज रख सकते हैं, इसमें हम सक्षम हैं। लेकिन यह कड़ा संदेश हम नहीं दे पा रहे हैं। महिलाओं के साथ अब इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इस पर ठोस कदम उठाया जाए।

BY- SURESH SINGH

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned