scriptअपना दल (एस) की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के लिए उनकी छोटी बहन भी उतरी चुनाव प्रचार में | Anupriya Patel her Sister will election campaign for apna Dal S | Patrika News

अपना दल (एस) की प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के लिए उनकी छोटी बहन भी उतरी चुनाव प्रचार में

locationमिर्जापुरPublished: May 15, 2019 11:27:43 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

अनुप्रिया पटेल के चुनाव प्रचार में जुटीं छोटी बहन अमन पटेल

Anupriya patel

Anupriya patel

मिर्जापुर. लोकसभा चुनाव 2019 के चुनावी समर में बड़ी बहन अनुप्रियां पटेल को जिताने के लिए उनकी छोटी बहन अमन पटेल भी मैदान में कूद पड़ी है। वह हर रोज अनुप्रियां पटेल के साथ उनके कैम्पेनिंग कार्यक्रम में भाग लेती है और लोगों से बड़ी बहन को जिताने की अपील करती है। मिर्ज़ापुर में जैसे जैसे मतदान का दिन नजदीक आ रहा है। चुनावी मैदान में खड़े प्रत्याशी और उनके कार्यकर्ता पूरी तरह से जी जान से प्रचार प्रसार में लग गये। इसी क्रम में एवं भाजपा, अपना दल (एस) और निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल को जिताने के लिए छोटी बहन अमन पटेल भी खूब मेहनत कर रही हैं। अपना दल संस्थापक डॉ.सोनेलाल पटेल की सबसे छोटी बेटी अमन पटेल फिलहाल इस प्रचंड गर्मी में अपनी बड़ी बहन के साथ विंध्य की पहाड़ियों पर चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं।

अनुप्रिया पटेल के साथ उनकी छोटी बहन अमन पटेल मिर्ज़ापुर के मड़िहान कस्बा,चील्ह, चुनाव और नगर भ्रमण कर मतदाताओं से अनुप्रिया पटेल को भारी से भारी मतों से जिताने की अपील कर रही है। अमन पटेल अनुप्रियां पटेल के साथ साये की तरह शुरू से ही है। वह नामांकन के समय भी उनके साथ थी।इसके बाद जनपद में हो रहे हर दौरे पर वह साथ है। वही बहन के साथ चुनावी कार्यक्रमों में पहुंच रही अनुप्रियां पटेल भी जनता के बीच केंद्र में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के लिए एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनाने में सहयोग करने की अपील कर रही है। फिलहाल कुछ दिन पहले परिवार में मनमुटाव की खबरों के बीच एक बहन का बड़ी बहन के चुनाव में साये की तरह साथ रह रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो