scriptचुनाव परिणाम आने के पहले ही इस पार्टी ने दुकानदारों की दिया गया लड्डू बनाने का ऑर्डर, कहा- हमारी जीत तय | apna dal leader order for sweet before Loksabha election results | Patrika News

चुनाव परिणाम आने के पहले ही इस पार्टी ने दुकानदारों की दिया गया लड्डू बनाने का ऑर्डर, कहा- हमारी जीत तय

locationमिर्जापुरPublished: May 22, 2019 10:03:35 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कार्यकर्ता खुद मिठाई दुकान में बैठकर लड्डू बनबा रहे हैं।

Sweet order before result

चुनाव परिणाम के पहले मिठाई का ऑर्डर

मिर्जापुर. लोकसभा चुनाव के परिणाम भले ही घोषित नहीं हुआ है, मगर राजनीतिक दलों ने अपनी- अपनी जीत की तैयारी कर ली है। चुनाव के बाद एग्जिट पोल के आए नतीजों से कार्यकर्ताओ में काफी उत्साह देखा जा रहा है और कार्यकर्ताओं ने जीत को लेकर मिठाई का ऑर्डर देना भी शुरू कर दिया है। कार्यकर्ता खुद मिठाई दुकान में बैठकर लड्डू बनबा रहे हैं।
मिर्जापुर के नगर अध्यक्ष श्याम सुंदर ने बताया कि परिणाम तो कल आएगा पर सभी चैनलों के एग्जिट पोल कह रहे हैं कि केंद्र में लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बनने जा रही है और मिर्जापुर से सहयोगी अपना दल से अनुप्रिया पटेल की जीत का जश्न बनाने के लिए आज से ही लड्डू बन रहा है, ताकि कल कार्यकर्ताओं और आमजन का मुंह मीठा कराया जा सके। ऐसा नहीं है की भाजपा सरकार बनने से सिर्फ भाजपा के लोग ही खुश हैं बल्कि मिठाई बनाने वाले हलवाई भी काफी खुश नजर आ रहे है, इसकी वजह अचानक से लड्डू और मिठाई की डिमाण्ड जो बढ़ गयी है।
मिठाई के विक्रेता मोहनलाल गुप्ता का कहना है कि उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओ से लड्डू बनाने को लेकर उनके पास ऑर्डर मिल चुका है। जीत बाद भाजपा, अपना दल कार्यकर्ताओ के साथ साथ आम जनता का भी मुंह मीठा कराने के कई जगह लड्डू बनवाए जा रहे हैं, जिससे कार्यकर्ताओ में बड़ा ही उत्साह नजर आ रहा है। यह मिठाई सिर्फ जिला कार्यालय ही नहीं बल्कि गांव, तहसील और ब्लॉक स्तर तक बांटी जाएगी। फिलहाल अब देखने की बात होगी कि चुनाव परिणाम आने के बाद इस लड्डू का का स्वाद बना रहता है या फिर चुनाव परिणाम उल्टा आने पर फीका हो जाता है।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो