scriptअपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष की बोलेरो ने खड़ी ट्रक को मारी टक्कर, हालत गंभीर | Apna Dal S District President injured in road accident in allahabad | Patrika News

अपना दल (एस) के जिलाध्यक्ष की बोलेरो ने खड़ी ट्रक को मारी टक्कर, हालत गंभीर

locationमिर्जापुरPublished: Jul 12, 2019 11:11:27 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

हालिया थाना क्षेत्र में हुई घटना

Road Accident

Road Accident

मिर्ज़ापुर. अपना दल (S) के जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल का बोलरो एक खड़ी ट्रक में अनियंत्रित होकर भिड़ गई। जिसकी वजह से रमाकांत पटेल गंभीर रुप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना यूपी पुलिस को दी और जिलाध्यक्ष को गाड़ी से बाहर निकाला। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने रमाकांत पटेल को प्रयागराज के पार्वती अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि जिलाध्यक्ष के हालत में काफी सुधार है।
यह भी पढ़ें

फतेहपुर में स्कूली वैन पलटी, 8 बच्चे घायल



बता दें कि अपनादल (एस) के जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल (52) गुरुवार की रात को अपने गांव बेलहा से लालगंज स्थित अपने आवास पर वापस लौट रहे थे । तभी अचानक उनकी बुलेरो अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में जाकर टकरा गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि बोलरों को खुद जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल चला रहे थे। टक्कर लगने के बाद बोलेरो के आगे का हिस्सा पूरी तरह टूट गया। वहीं रमाकांत पटेल भी घायल हो गए। उनके चेहरे और नाक से ब्लड निकलने लगा बताया जा रहा है कि रमाकांत पटेल के पेट में भी गंभीर चोट आई है।
यह भी पढ़ें

कैदियों को पेशी के लिए ले जा रही पुलिस वैन और ट्रक में टक्कर, दरोगा समेत सात पुलिसकर्मी घायल



Road Accident
स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला गया। आनन-फानन में लोगों ने उन्हें प्राथमिक इलाज के लिए प्रयागराज के पार्वती अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।
BY- Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो