scriptसपा के खाते में सीट आने के बाद सक्रिय हुए सपाई, विधानसभावार कार्यकर्ताओं ने तैयार की चुनावी रणनीति | Assembly-wise workers will prepare new strategy for 2019 election | Patrika News

सपा के खाते में सीट आने के बाद सक्रिय हुए सपाई, विधानसभावार कार्यकर्ताओं ने तैयार की चुनावी रणनीति

locationमिर्जापुरPublished: Feb 25, 2019 11:37:54 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

सपा विधानसभा वार बैठक कर पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए चुनावी तैयारी की रणनीति बनाने के लिए लग गई है

Samajwadi party

Samajwadi party

मिर्जापुर. सपा-बसपा गठबंधन में मिर्जापुर सीट सपा के खाते में आने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता पूरी तरह से लोकसभा चुनाव के लिए सक्रिय हो चुके हैं। सपा विधानसभा वार बैठक कर पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए चुनावी तैयारी की रणनीति बनाने के लिए लग गई है। जमालपुर में समाजवादी पार्टी के चुनार विधानसभा के सभी सेक्टर प्रभारियों एं ब्लॉक प्रभारियों की बैठक पार्टी कार्यालय को चुनावी तैयारी की रणनीति बनाने के लिए लग गई। जमालपुर में समाजवादी पार्टी के चुनार विधानसभा के सभी सेक्टर प्रभारियों एवं ब्लॉक प्रभारियों की बैठक पार्टी कार्यालय बहुआर के रविंद्रालय में हुई।

बैठक में संगठन के मजबूती तथा लोकसभा के चुनाव के रणनीति पर विचार किया गया। बैठक में मुख्‍य अतिथि के रूप मे मौजूद पूर्व विधायक जगदम्बा सिंह ने सभी बूथ प्रभारियों के कार्यो का लेखा जोखा लिया तथा आगामी लोकसभा चुनाव मे बूथ प्रभारियों एवं सेक्‍टर प्रभारियो मे तालमेल कर कार्यो को संपादित करने को कहा।

विधानसभा के 379 बूथ प्रभारियों एवं बूथ प्रभारियों को 26 फरवरी को 11 बजे शिवशंकरी धाम में उपस्थित होने कि अपील करते हुए संगठन के मजबूती पर बल दिया।बैठक मे मुख्‍य अतिथि ने प्रत्येक बूथो कि समीक्षा करते हुए पार्टी के नीतियों को बताया। बैठक कि अध्‍यक्षता चुनार विधानसभा के अध्‍यक्ष रविप्रकाश त्रिपाठी ने किया।तथा संचालन सुशील यादव ने किया। बैठक मे ओमकार यादव, जमुना कन्‍नौजियां, काशीनाथ यादव, नशीम अंसारी ,रामप्‍यारे गोड़, अशोक सिंह ,राहुल सिंह, नखङू यादव, ओमप्रकाश यादव, शमशेर यादव सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो