scriptभदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा सोनभद्र जेल में शिफ्ट | Bahubali MLA Vijay Mishra shifted to Sonbhadra Jail | Patrika News

भदोही के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा सोनभद्र जेल में शिफ्ट

locationमिर्जापुरPublished: Jul 14, 2022 07:03:52 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बाहुबली के नाम से प्रचलित विधायक विजय मिश्रा को सोनभद्र जेल में भेज दिया गया है।

File Photo of MLA Vijay Mishra

File Photo of MLA Vijay Mishra

भदोही के ज्ञानपुर क्षेत्र से पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्र को आगरा सेंट्रल जेल से सोनभद्र जिला जेल लाया गया है। विभिन्न मामलों में भदोही कोर्ट में पेशी के कारण वह तीन दिन तक इसी जेल में रहेंगे। इसी जेल में प्रयागराज का कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी भी बंद है। लिहाजा जेल प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है,औऱ जेल प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किये गए हैं। 16 जुलाई को भदोही जेल में होनी है पेशी,सुरक्षा कारणो से सोनभद्र जेल में शिफ्ट किया गया है।
भदोही जिले के बाहुबली पूर्व विधायक विजय मिश्र को बुधवार को एक मामले में पेशी पर भदोही लाया गया था। जहां विचाराधीन कई आपराधिक मामलों में सुनवाई हुई और गवाह भी पेश हुए, बचाव पक्ष की ओर से जिरह की गई। विचाराधीन सभी मामलों में सुनवाई के लिए एक अगस्त की तिथि नियति की गई है और एक अन्य मामले में उन्हें 16 जुलाई को दोबारा भदोही कोर्ट में पेश होना है। इसी कारणवश सुरक्षा के लिहाज से उन्हें आगरा न ले जाकर सोनभद्र जिला जेल में दाखिल कराया गया है। बुधवार देर शाम पूर्व विधायक को जिला जेल लाया गया।
यह भी पढे: यूपी में सूखा पड़ गया? आज होगी बड़ी घोषणा, Yogi आदित्यनाथ ने मंगाई 75 जिलों की रिपोर्ट

जेलर जेपी दुबे ने बताया कि पूर्व विधायक को कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। 16 जुलाई को सुबह उन्हें पेशी के लिए जाना है। उनकी हर गतिविधि पर निगाह रखी जा रही है।

जिला जेल में सुरक्षा के हैं कड़े इंतजाम
सोनभद्र जिला जेल में पहले से ही 13 कुख्यात बदमाश बंद हैं। इसमें प्रयागराज का सुंदर भाटी, राजू पहलवान, एनआईए अफसर तंजील अहमद का हत्यारा मुनीर अहमद इत्यादि प्रमुख हैं। जिला कारागार गुरमा के अधिकारियों ने बताया कि ज्ञानपुर भदोही के पूर्व विधायक विजय मिश्रा किसी पेशी के मामले में भदोही न्यायालय में पेश होना था।
इसी सिलसिले के दौरान पूर्व विधायक को जिला कारागार सोनभद्र लाया गया है। इसके पश्चात उन्हें आगरा सेन्टर कारागार भेज दिया जाएगा। जिला जेल के जेलर जेपी दुबे ने बताया कि भदोही के विजय मिश्रा को बुधवार की देर शाम आगरा सेंट्रल जेल से यहां शिफ्ट किया गया है। भदोही कोर्ट में शुक्रवार और शनिवार को कुछ मुकदमों में पेशी है। उसमें पेश होने के लिए यहीं से उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो