scriptमोदी सरकार की पूर्व मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पूछा सबसे अच्छा नेता कौन, बच्चे बोले अखिलेश यादव | Best Leader Akhilesh yadav Student Replying to Anupriya Patel | Patrika News

मोदी सरकार की पूर्व मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पूछा सबसे अच्छा नेता कौन, बच्चे बोले अखिलेश यादव

locationमिर्जापुरPublished: Feb 10, 2020 12:46:44 pm

अनुप्रिया पटेल ने एक कार्यक्रम में बच्चों से पूछा था सवाल।

Anupriya Patel

अनुप्रिया पटेल

मिर्जापुर. जोश और उत्साह में नेता अक्सर अपनी सभाओं में भीड़ से अपनी तारीफ सुनने के लिये बेताब रहते हैं। पर क्या हो अगर उनके ही कार्यक्रम में उनकी विरोधी पार्टी के नेता की तारीफ हो जाए। पिछली मोदी सरकार में केन्द्रीय मंत्री रहीं मिर्जापुर की सांसद अपना दल नेता अनुप्रिया पटेल के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। पूर्व मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह माइक से बच्चों से उनका पसंदीदा नेता पूछती हैं तो जवाब मिलता है अखिलेश यादव। यह वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

 

 

वायरल वीडियो बीते नौ फरवरी 2020 का मिर्जापुर के भटौली रोड गुरुसंडी स्थित साईं पब्लिक स्कूल का है। अनुप्रिया पटेल वहां सक्सेजफुल क्लासेज व स्कूल की ओर से आयोजित एक जनरल नॉलेज प्रतियोगिता में शामिल हुई थीं। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने बच्चों से अचानक ही पूछ लिया ‘अच्छा बताइये आपका पसंदीदा नेता कौन है?’ इस पर बच्चे ने खड़े होकर जवाब दिया ‘अखिलेश यादव’।

 

इसके बाद अनुप्रिया ने बच्चे से दोबारा सवाल किया ‘क्यों पसंद हैं?’ इस पर बच्चे ने एक बार फिर खड़े होकर जवाब दिया। उसने कहा कि उन्होंने रोजगार दिया है। बच्चे के जवाब के बाद वहां खूब तालियां भी बजीं। इस कार्यक्रम में पूर्व केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बच्चों से पढ़ाई के साथ-साथ देश दुनिया की जानकारी रखने की बात कही। उन्होंने प्रतियोगिता में प्रथम, दि्वतीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को पुरस्कृत भी किया।

By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो