scriptनिरहुआ के फिल्म की शूटिंग खत्म कर मां बिन्ध्यवासिनी के धाम पहुंची आम्रपाली दूबे, मांगा आशीर्वाद | bhojpuri actress amrapali dubey reached vindhyachal temple mirzapur | Patrika News

निरहुआ के फिल्म की शूटिंग खत्म कर मां बिन्ध्यवासिनी के धाम पहुंची आम्रपाली दूबे, मांगा आशीर्वाद

locationमिर्जापुरPublished: Apr 09, 2019 11:01:30 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

भोजपुरी फिल्मों की सुपर स्टार आम्रपाली दूबे ने किया विंध्याचल में दर्शन-पूजन

up news

निरहुआ के फिल्म की शूटिंग खत्म कर मां बिन्ध्यवासिनी के धाम पहुंची आम्रपाली दूबे, मांगा आशीर्वाद

मिर्ज़ापुर. निरहुआ के साथ भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले बनारस आई फिल्मों की नायिका आम्रपाली दूबे ने बुधवार को माँ विंध्यवासिनी के दरबार में दर्शन पूजन किया। नायिका ने माँ के चरणों में मत्था टेक कर उज्जवल भविष्य के की प्रार्थना किया।
वहीं पत्रकारों से बातचीत में आम्रपाली दूबे ने कहा कि मैं प्रत्येक वर्ष माँ के धाम में आशीर्वाद लेने के लिए आती हूँ, मैं आती क्या हुआ माँ मुझे बुला लेती है। बिना माँ के आशीर्वाद से मैं क्या यहां कोई नहीं आ पाता है। मैं और मेरे माता-पिता दादा-दादी लोग भी यहां आते रहे है। पंडित शिव जी महाराज मेरे परिवार को हमेशा से बहुत ही अच्छी प्रकार से और सुविधा पूर्वक दर्शन करा देते है। भोजपुरी फिल्मों के बारे में उन्होंने बताया कि मेरी कई फ़िल्में रिलीज होने वाली है और कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है।
अभी बनारस में दिनेश लाल यादव के साथ “ठीक है न”शूटिंग के पैकअप होने के बाद मैं सीधे अपने पिता जी के साथ नवरात्रि के पर्व में दर्शन करने चली आयी हूँ। उन्होंने कहा कि जिस तरह से आप लोगों का प्यार मिलता रहा है।मैं इसका सदैव आभारी हूं और आगे भी आपसे इसी प्यार की जरूरत रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो