देर रात माकान में दाखिल चोरों ने नकदी समेत गहनों पर किया हांथ साफ

घटना के वक्त माकान मालिक घर के बाहर बारामदे में सो रहे थे

By: Sunil Yadav

Published: 24 May 2018, 07:15 PM IST

मिर्ज़ापुर. जमालपुर स्थानिय थाना क्षेत्र के मनउर गांव में बुधवार की देर रात गृहस्वामी धर्मेश सिंह के मकान के पीछे से छत पर चढ़े अज्ञात चोरों ने सीढ़ी के सहारे नीचे उतर कर पूरे घर को खंगालने के बाद साठ हजार नकद समेत लाखों रुपए के स्वर्णाभूषण पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर चोरी कि घटना को अंजाम दिया। सुबह सोकर उठे गृहस्वामी ने घर की हातल देखी तो हक्के बक्के रह गए। और चोरी की सूचना स्थानीय पुलिय को दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मेश सिंह अपने पूरे परिवार के साथ सड़क पर मकान बनवा कर रहते है। रात में गृहस्वामी धर्मेश सिंह अपने पत्नी, बच्चे एवं मां के साथ भोजन करने के बाद बरामदे में सोए थे। देर रात अज्ञात चोरों ने पीछे से छत पर चढ़कर सीढी के सहारे नीचे उतरकर अंदर से घर को बंद कर दिया। चोरों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर आलमारी में रखे साठ हजार रुपया नगद एवं लाखों का जेवरात एवं अटैची को समेट लिया। गृहस्वामी ने चोरी की जानकारी सुबह होने पर पुलिस को दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच -पड़ताल कर रही है। गृहस्वामी ने पुलिस को दी तहरीर मे बताया कि अज्ञात चोरों ने अटैची मे रखा 2 सोने का हार, 2 मंगलसूत्र, 4 सोने का कंगन, 3 सोने की सिकडी , 8 सोने की अंगूठी, 5 जोडा कान का कर्णफूल, 5 जोड़ा चांदी का पायल और 1 पांव चांदी कमरे का ताला तोड़कर आलमारी मे रखे अटैची के साथ लेकर चोर चंपत हो गये। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को गृहस्वामी के मकान के पीछे बंद मकान की चारदीवारी मे टूटी हुई अटैची बरामद हुई। अटैची में रखे सामान बिखरे पड़े हुए थे और सभी जेवरात गायब मिले। थाना प्रभारी बृजमोहन सरोज एवं चौकी प्रभारी शेरवॉ संतोष कुमार ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा कर चोरों को पकड़ा जाएगा।

By- सुरेश सिंह

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned