ट्रक चालक की कनपटी पर असलहा सटाकर बदमाशों ने लूट लिए रूपये

अहरौरा थाने में दिये तहरीर के आधार पर पुलि जांच में जुट गई है

By: Ashish Shukla

Updated: 12 Oct 2018, 11:01 PM IST

मिर्ज़ापुर. जिले में शुक्रवार को एक लूट की वारदात से हड़कंप मच गया। एक ट्रक चालक की कनपटी पर असलहा सटाकर बाइक सवार बदमाशों ने तीस हजरा रूपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया। अहरौरा थाने में दिये तहरीर के आधार पर पुलि जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि गाजीपुर जिले के जमानिया निवासी केशव प्रसाद उर्फ लालू सोनभद्र के डाला से ट्रक में गिट्टी लोडकर वाराणसी जा रहा था। अहरौरा थाना क्षेत्र के हनुमान पहाड़ी पर शुक्रवार की रात बाईक सवार बदमाशो ने चालक की कनपटी पर तमंचा सटाकर उसके पास रखा तीस हजार रुपये लूट लिया और वहां से फरार हो गये। ट्रक चालक ने घटना की सूचना अहरौरा पुलिस को दे दिया है।तह रीर के आधार पर पुलिस छानबीन में जुट गयी है।

पुलिस की पूछचाछ में चालक ने बताया कि काफी देर से पीछा कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने ट्रक चालक को ओवरटेक कर के पहले रोका। फिर चालक से ट्रक के टायर मे गिट्टी फंसे होने की जानकारी दिया। बाइक सवारों की बात मानकर चालक ट्रक खड़ी कर नीचे उतर गया। वो जब तक कुछ समझ पाता तब तक दोनों बदमाश कनपटी पर तमंचा सटाकर पहने हुए उसके लोअर की जेब से तीस हजार रुपये निकाल लिए। हल्ला गुल्ला न करने की धमकी देते हुए भाग निकले। घटना की जानकारी चालक द्वारा पुलिस को दे दी गयी। जांच की जा रही है।

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned