दरोगा के कार और बाइक में टक्कर, बाइक सवार ने दी वर्दी उतरवाने की धमकी, मुकदमा दर्ज

दरोगा के कार और बाइक में टक्कर, बाइक सवार ने दी वर्दी उतरवाने की धमकी, मुकदमा दर्ज
UP Police

Sarweshwari Mishra | Updated: 05 May 2019, 11:48:39 AM (IST) Mirzapur, Mirzapur, Uttar Pradesh, India

तीन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, हलिया थाना क्षेत्र का मामला

मिर्ज़ापुर. हलिया थाना क्षेत्र के अदवा कॉलोनी मार्ग पर शुक्रवार को देर शाम दरोगा की कार और बाइक में टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार सरोज घायल हो गया। घटना के बाद दरोगा की कार आगे बढ़ गई। घायल बाइक सवार का पीछा करते हुए अदवा कॉलोनी पहुंचा और उपनिरीक्षक से हाथापाई करने लगा और दरोगा की वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाला। इस पर नाराज उपनिरीक्षक ने इसकी सूचना थाने में दी और थाने से मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तीनों बाइक सवार के साथ बीच-बचाव करते राहगीरों को भी थाने उठा लाई।


बता दें कि शुक्रवार की देर शाम हलिया थाने के उपनिरीक्षक ध्यान सिंह संदिग्ध वाहन चेकिंग के लिए अपने निजी वाहन कार से अदवा कालोनी की तरफ जा रहे थे जैसे ही अदवा जल निगम पानी टंकी के पास पहुंचे कि सामने से आ रही बाइक कार से अनियंत्रित होकर भिड़ गई। बाइक पर सवार तीनों लोग नीचे गिर गये। जिसमें सवार हथेड़ा गांव निवासी सरोज घायल हो गया। कार चालक टक्कर के बाद आगे बढ गया। पीड़ित बाइक सवार कार का पीछा करते हुए अदवा कॉलोनी पहुंच कर वाहन को रोककर पूछताछ के दौरान बाइक सवार तथा उपनिरीक्षक से हाथापाई करने लगे और उपनिरीक्षक को वर्दी उतरवाने की धमकी दे डाली।


सूत्रों के मुताबिक यह बात उपनिरीक्षक को नागवार गुजरी। जिसकी सूचना उप निरीक्षक ने फोन से थाने पर दी मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों वाईक सवारों के साथ सड़क पर बीच बचाव कर रहे राहगीरों को भी साथ में पुलिस थाने उठा लाई। पूछताछ के बाद राहगीरों को छोड़ दिया लेकिन तीनों वाईक सवारों के विरुद्ध वाहन चेकिंग के दौरान कार्य में अवरोध, जहमत पैदा करने कार्य में बाधा करने, तेजगति से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने, गाड़ी को नुकसान पहुंचाने एवं गाली गुप्ता देते हुए जान से मारने की धमकी का मुकदमा पंजीकृत कर तीनों लोगों को जेल दिया। जिसमें भटवारी निवासी उमेश चंद ,शंकर लाल हथेड़ा निवासी सरोज शामिल है। इस संबंध में थाना प्रभारी हलिया छोटक यादव का कहना है कि उप निरीक्षक ध्यान सिंह से मारपीट के मामले में तीनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। जबकि क्षेत्राधिकारी लालगंज प्रमोद कुमार ने घटना की जानकारी होने की बात स्वीकार की लेकिन विस्तृत जानकारी देने के संबंध में बाहर होने की वजह से अनजान होना बताया।

BY- Suresh Singh

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned