अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, तीन गिरफ्तार

 अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा, तीन गिरफ्तार
Bike theft Gang

गाड़ियों का नंबर प्लेट किया जाता था गायब

मिर्जापुर. मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश की सीमा पर बाइक चोरी कर बेचने वाले गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है। गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इनके पास से 12 बाइक भी बरामद हुआ है। बरामद गाड़ियों का नंबर प्लेट भी गायब कर दिया गया है। 


यह भी पढ़ें:
कर्ज माफी संबंधी समस्या से परेशान किसानों के लिए अच्छी खबर, अब सरकार ने की यह व्यवस्था


हालिया थाना क्षेत्र के ओम साई पेट्रोल पंप के पास से पुलिस ने मंगलवार रात तीन व्यक्तियों को तीन चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार चंद्रमणि पटेल पुत्र राम चरित पटेल निवासी सीधी मध्यप्रदेश, शिराज पुत्र कल्लू निवासी सीधी मध्यप्रदेश, जवाहर गोड़ पुत्र जमादार गोड़ निवासी हालिया मिर्जापुर ने पूछताछ के बाद पुलिस को बताया कि वह लोग सीमावर्ती इलाकों से मोटरसाइकिल चुराने का काम करते थे।

theft
जानकारी देते पुलिस अधीक्षक

चोरी के बाद वह चोरी की मोटरसाइकिल का नंबर प्लेट बदल कर गाड़ी को बेच देते थे। पूछताछ में प्राप्त जानकारी के बाद पुलिस ने अलग अलग जगहों से चोरी किये गए 12 मोटरसाइकिल को बरामद किया, जिनमें से अधिकांश के नंबर प्लेट पर नंबर नही लिखे हुए है।

bike
बरामद की गई बाइक

पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने बताया कि गिरोह का मुख्य सरगना सोनू निवासी कोरांव इलाहाबाद अभी लापता है, उसके साथ ही गिरोह के दो अन्य साथियों की तलाश की जा  रही है। फरार सोनू पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने गिरफ्तार सभी आरोपियों को जेल भेज दिया ।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned