scriptभदोही के BJP कैंडिडेट रमेश बिंद के पहले बयान से सपा-बसपा में हड़कम्प, कांग्रेस के लिये कही ऐसी बात | BJP Candidate Ramesh Bind First Statement after Declare Candidate | Patrika News

भदोही के BJP कैंडिडेट रमेश बिंद के पहले बयान से सपा-बसपा में हड़कम्प, कांग्रेस के लिये कही ऐसी बात

locationमिर्जापुरPublished: Apr 15, 2019 10:06:32 pm

रमेश बिंद ने प्रत्याशी बनाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का धन्यवाद किया।

Ramesh Bind

रमेश बिंद

मिर्ज़ापुर. भाजपा की ओर से भदोही लोकसभा के लिये घोषित प्रत्याशी रमेश बिंद ने पत्रिका से खास बात-चीत में कहा कि भदोही में उनका मुकाबला सिर्फ कॉग्रेस से है। सपा-बसपा महागठबंधन का वहां कुछ नही है। रमेश बिंद ने भदोही से टिकट मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दिल की गहराई से धन्यवाद दिया और कहा कि बीजेपी ने उन पर जो भरोसा जताया है वह उसपर खरा उतरने की कोशिश करेंगे।
 

कहा कि बीजेपी ने अगर मुझपर एक सीट के लिए भरोसा जताया है तो इसके एवज में मैं दसगुना बड़कर उसकी उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा। उन्होंने दावा किया कि वह भदोही ही नही मिर्ज़ापुर की सीट भी भाजपा जीतेगी। दावा किया कि बीजेपी पूर्वांचल की सभी सीटें जीतने जा रही है। भदोही में किस से पार्टी से मुकाबला है? इस सवाल पर रमेश बिंद का कहना था कि हमारा मुकाबला भदोही में काग्रेस से है। उनका कहना था की भदोही के लोगों से जो स्नेह और प्यार मिला उसके लिये उन्हें बहुत-बहुत धन्यवाद। फिर दोहराया कि भदोही में हमारा मुकाबला कांग्रेस से है वहां सपा-बसपा गठबंधन का कुछ भी नहीं है।
By Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो