script

सोशल मीडिया पर यह फोटो शेयर कर फंसे ललितेश पति त्रिपाठी, बीजेपी नेता ने लगाया यह आरोप

locationमिर्जापुरPublished: Apr 08, 2019 02:28:28 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

सोशल मीडिया पर कांग्रेस और बीजेपी नेता में छिड़ी जंग

Lalitesh Pati Tripathi

Lalitesh Pati Tripathi

मिर्ज़ापुर. लोकसभा चुनाव को नजदीक आते देख सभी राजनीतिक दलों की सरगर्मियां तेज हो गई। कई तेजी से पार्टियां बदली जा रही हैं। तो कई नेता अपनी विपक्षी पार्टी पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में जुटे हैं। ऐसे में ही मिर्जापुर में सोशल मीडिया पर जंग छिड़ चुकी है। यह जंग कांग्रेस और बीजेपी की है। जंग का मुद्दा है कांग्रेस नेता द्वारा ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट की हुई नवरात्रि के पहले दिन अपने मां के साथ की फोटो है।
Lalitesh Pati Tripathi
दरअसल, नवरात्रि के पहले दिन कांग्रेस नेता ललितेश पति त्रिपाठी ने अपने घर में अपने मां के साथ डाइनिंग टेबल पर बैठकर एक फोटो शेयर की थी। जिसके पीछे एक खिड़की खुली थी और उसके बाहर एक बच्चा कपड़ा प्रेस करते नजर आ रहा है। बस कहना क्या है बीजेपी ने इसे भी चुनावी मुद्दा बनाकर लोकसभा के चुनावी मैदान में उतर गए। जिसे लेकर सोशल मीडिया में दोनों पार्टी में बहस जारी है। बता दें कि फोटो वायरल होने के बाद जब फेसबुक पर भाजपा नेता इंद्रकुमार सिंह ने कमेंट कर दिया कि कांग्रेस नेता ललितेश पति त्रिपाठी के घर बाल मजदूरी हो रहा है।

Lalitesh Pati Tripathi
बीजेपी नेता के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता इमरान ने लिखा कि यह गलत मंशा से पोस्ट किया गया है। ललितेश पति त्रिपाठी ने कई बच्चों की मदद की है। उनके पढ़ाई लिखाई से लेकर तमाम खर्चे उठाए है। इमरान ने तो पोस्ट करने वाले भाजपा नेता को उनके फॉर्म हाउस आकर देखने का निमंत्रण भी दे दिया। हालांकि पोस्ट पर बवाल इसके बाद भी नहीं रुका एक तरफ जहां भाजपा नेता व कार्यकर्ता इसे कांग्रेसी सोच करार दे रहे थे। तो वहीं कांग्रेस समर्थक इसे पूर्व विधायक को बदनाम करने की साजिश बताते रहे हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर फ़ोटो को लेकर बहस चालू है।
BY- Suresh Singh

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो