scriptयूपी में बीजेपी की महिला नेता का गंभीर आरोप, थाना प्रभारी करा सकता है मेरी हत्या | Bjp leader serious allegation on Inspector in charge in Up Mirzapur | Patrika News

यूपी में बीजेपी की महिला नेता का गंभीर आरोप, थाना प्रभारी करा सकता है मेरी हत्या

locationमिर्जापुरPublished: Oct 23, 2018 07:57:02 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बीजेपी नेता का आरोप- थाना प्रभारी ने मेरे खिलाफ मनगढंत तहरीर लिखवाया

allegation on Up police

बीजेपी नेता का गंभीर आरोप

मिर्जापुर. यूपी में आम लोगों की छोड़िये, खुद भाजपा के नेता भी सुरक्षित नहीं हैं। हालात यह है कि भाजपा नेताओं को अपनी सुरक्षा के लिये गुहार लगानी पड़ रही है । भाजपा महिला मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष शशि कला पाठक ने जिगना थाना प्रभारी पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला नेता ने कई महिलाओं के साथ धरना प्रदर्शन कर सुरक्षा की गुहार लगाई ।
जिगना थाना गेट पर भाजपा नेत्री के साथ बिहसडाकला, मुराजपुर गांव की एक दर्जन महिलाओं के साथ आधा दर्जन लोग धरना पर बैठ कर थाना प्रभारी मधुप कुमार सिंह को लाइन हाजिर करने की मांग कर रहे थे। पुलिस क्षेत्राधिकारी लालगंज रमाकांत सिंह ने तथ्यों की जांच कराने तथा पीड़ित की सुरक्षा के साथ ही विवेचना में बयान के आधार पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, तब जाकर प्रदर्शन समाप्त हुआ।
बता दें कि भाजपा नेत्री शशिकला पाठक निवासी चितौली ने प्रभारी निरीक्षक मधुप सिंह पर कई गम्भीर आरोप लगाते हुए जांच व कार्यवाही की मांग की है। उनका आरोप है कि प्रभारी निरीक्षक जिगना उनकी हत्या करवा सकते हैं और फर्जी मुकदमा मे फंसाने की धमकी दी है । आरोप है कि 8 अक्टूबर को मुराजपुर गांव मे मारपीट की घटना हुई थी जिसमें उसी दिन राजेश कुमार बिंद पुत्र स्व. देव राज ने तहरीर दी गई थी और रिपोर्ट दर्ज नही की गई थी। 20अक्टूबर को प्रभारी निरीक्षक दूसरी तहरीर बनवा कर मुकदमा दर्ज कर लिया जिसमें सही बातों को नहीं लिखवा गया और उस प्रकरण में आरोपी सुबह से ही थाने मे प्रभारी निरीक्षक के पास बैठा था, जिसकी फोटो शशिकला पाठक ने लेकर कप्तान को भेज दिया था और प्रभारी निरीक्षक पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था।
शशिकला का आरोप है कि जो व्यक्ति थाना प्रभारी के पास बैठा था, वह अपराधी किस्म का है, मारपीट के मामले में भी आरोपी है और उसी से थाना प्रभारी ने मेरे खिलाफ मनगढंत तहरीर दिलवा रहे हैं ।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो