चालान कटने के बाद एसपी का पैर पकड़कर रोने लगे भाजपा नेता, फिर पुलिस को दे दी वर्दी उतरवाने की धमकी

चालान कटने के बाद एसपी का पैर पकड़कर रोने लगे भाजपा नेता, फिर पुलिस को दे दी वर्दी उतरवाने की धमकी
BJP Leader Anil Singh

Sarweshwari Mishra | Updated: 08 Jul 2019, 12:22:30 PM (IST) Mirzapur, Mirzapur, Uttar Pradesh, India

भाजपा नेता अनिल सिंह ने पुलिस पर बदसलूकी और लाठी से पीटने की बात कहने का लगाया आरोप

 

मिर्जापुर. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और भाजपा नेता उस समय आमने -सामने आ गये जब पुलिस ने भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और वर्तमान में काशी प्रांत के मंत्री अनिल सिंह की गाड़ी का चालान काट दिया। जिसके बाद अनिल सिंह पुलिस पर बदसलूकी और लाठी से पीटने की बात कहने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए। हंगामे के दौरान मौके पर पहुंचे एसपी अवधेश पाण्डेय के सामने भाजपा नेता भावुक हो उठे और हाथ जोड़कर रोने लगे। वह अपनी ईमानदारी की गवाही देते हुए पुलिस पर अपमान का आरोप लगाया। इतना ही नहीं उन्होंने सड़क पर ही एसपी के पैर छू लिए। हालांकि एसपी के समझाने पर वह मान गए और धरना खत्म किया। लेकिन धरना खत्म करने के बाद ही सीओ शहर की वर्दी उतरवाने की धमकी देते हुए जुआ चलवाने का भी आरोप लगा दिया।

 

यह भी पढ़ें-

बीजेपी विधायक का थप्पड़ कांड, मामले को दबाने में जुटे अधिकारी, पीड़ित से ही...

 

 

 

BJP Leader Anil Singh

दरअसल, भाजपा नेता अनिल सिंह का कहना था कि वह धरने पर नहीं बैठे हैं। बल्कि सरकार को कुछ लोग बदनाम कर रहे हैं। कहा कि वाहन चेकिंग के नाम पर पुलिस ने उनका अपमान किया है। जबकि वह खुद चालान करने की बात कह रहे थे। तभी मौजूद पुलिस अधिकारी ने डंडे से पीटने की बात कही और दुर्व्यवहार किया।

यह भी पढ़ें-

बीजेपी के इन दो सांसदों की बढ़ी मुश्किल, इलाहाबाद हाईकोर्ट में निर्वाचन को चुनौती

 

उनका कहा था कि उन्होंने ईमानदारी के साथ राजनीति किया। मगर, इस तरह अपमान झेलना पड़ेगा उन्हें नहीं पता था। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरूप पांडेय का कहना था कि चेकिंग के दौरान कोई अपमान नहीं हुआ। सिर्फ उनसे गाड़ी के कागजात मांगे गए और नहीं देने पर चालान काट दिया गया।

BY- Suresh Singh

देखें वीडियो-

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned