scriptभाजपा नेता की पत्नी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से की आत्महत्या, मचा हड़कंप | Bjp leader wife suicide from licence Pistol in Up Mirzapur | Patrika News

भाजपा नेता की पत्नी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से की आत्महत्या, मचा हड़कंप

locationमिर्जापुरPublished: Oct 13, 2019 05:26:25 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

घरेलू कलह की वजह से आत्महत्या की आशंका

डॉक्टर की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

डॉक्टर की पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मिर्जापुर. यूपी के मिर्जापुर में रविवार को बीजेपी नेता की पत्नी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से आत्महत्या कर ली । घरेलू कलह में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है, मामला जिगना थाना क्षेत्र के पटेहरा का है ।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पटेहरा निवासी विनय कुमार पाठक की पत्नी आराधना देवी ने दोपहर घर मे रखे पति के लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार लिया । स्थानीय लोगों के मुताबिक रविवार को आराधना का घर में बच्चों को मारने पर सास से झगड़ा हुआ था। कहा जा रहा है कि झगड़ा के दौरान गुस्से में वह घर के अंदर गयी और लाइसेंसी रिवाल्वर निकाल कर कनपटी पर लगा कर फायर कर दिया ।

घटना के बाद आनन फानन में परिजन उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सररोई ले गए, मगर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । घटना की सूचना पर जिगना पुलिस उप निरीक्षक रविन्द्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।
मृतक महिला आराधना देवी के पति विनय कुमार पाठक भाजपा में चितौली गांव के बूथ अध्यक्ष हैं। बताया जा रहा है कि घटना के समय वह कामापुर में भाजपा संगठन बैठक में भाग लेने गये थे । इस बीच उन्हें भी घटना की जानकारी मिली तो वह भी भागे-भागे मौके पर पहुंचे। आराधना और विनय की शादी लगभग 14 वर्ष पहले हुई थी। भाजपा नेता के दो बच्चे मृत्युंजय 7 वर्ष और कृतिका 11 वर्ष हैं । घटना के बाद से घर मे कोहराम मचा हुआ है ।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो