scriptजब बीजेपी सांसद ने मंच से गाया कजरी, झूम उठे श्रोता, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल | Bjp Mp Ram sakal Kajri song Viral on social Media | Patrika News

जब बीजेपी सांसद ने मंच से गाया कजरी, झूम उठे श्रोता, वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

locationमिर्जापुरPublished: Aug 18, 2019 10:03:54 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

संस्कार भारती की तरफ से आयोजित किया गया था कजरी महोत्सव

Bjp Mp Ram sakal

बीजेपी नेता व राज्यसभा सांसद राम सकल

मिर्जापुर. कजरी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि बन कर पहुंचे बीजेपी नेता व राज्यसभा सांसद राम सकल का कजरी गीत गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो मिर्जापुर के लायन्स स्कूल में 17 अगस्त को संस्कार भारती की तरफ से आयोजित कजरी महोत्सव के का है।
इस कार्यक्रम में कजरी के प्रसिद्ध गायकों और छात्राओं ने मंच से कजरी पर शानदार प्रस्तुति दिया।कजरी को लेकर माहौल ऐसा बना कि खुद सांसद भी अपने को रोक न पाये। जब वह मंच पर बोलने के लिए पहुंचे तो लोगों के अनुरोध पर उन्होंने भी कजरी गा कर सुनाया। सांसद ने दो कजरी गीत गाकर मौजूद लोगों को सुनाया। सांसद की कजरी सुनकर मौजूद लोगों ने भी खूब ताली बजायी।
 

बता दें कि माना जाता है कि कजरी की उत्पत्ति मिर्ज़ापुर से ही हुई है, इसकी पहचान यहां लोक गीत की तरह है। सावन के मौसम में कजरी गया जाता है, सांसद राम सकल मिर्ज़ापुर में रखते हैं और राजनीतिक रूप यहीं सक्रिय है, इसलिए सांसद को जब मंच मिला तो वह भी कजरी के रंग में रंग गये।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो