scriptमिर्जापुर में पालिटेकनिक स्टूडेंट की लाश दो दिन तक हॉस्टल के पंखे से लटकती रही | body of polytechnic student was hanging ceiling fan of hostel for two days In Mirzapur | Patrika News

मिर्जापुर में पालिटेकनिक स्टूडेंट की लाश दो दिन तक हॉस्टल के पंखे से लटकती रही

locationमिर्जापुरPublished: Jul 23, 2022 11:43:19 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में एक पालटेक्निक स्टूडेंट का शव मिलने से सभी परेशान हैं। वहीं परिवार वालों पुलिस की ओर से सूचना दे दी गई है। जबकि कालेज प्रबंधन से भी पूछताछ की जा रही है।
 

Symbolic Image of Crime in Aligarh

Symbolic Image of Crime in Aligarh

उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में कटरा कोतवाली थाना क्षेत्र में एक स्टूडेंट का शव कमरे में लटकता हुआ पाया गया है। जिससे जिले में सनसनी फैल गई हैल। पालटेक्निक कालेज में पढ़ने वाले तृतीय वर्ष के छात्र शुभम राय उर्फ गोलू का शव मिला। पोलिटेकनिक कालेज के छात्रावास में पंखे से गमछे के सहारे लटके उसका शव मिला।आजमगढ़ का रहने वाले शुभम राय अपने घर से दूर हॉस्टल में रह कर पालटेक्निक की पढ़ाई करते थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस हॉस्टल पहची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार वर्मा भी पहुचे घटना स्थल का निरीक्षण किया।
बताया कि शव दो दिन पुराना है।मृतक छात्र का मोबाइल कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जाँच कर रही है।सूचना पर घर से परिजन भी आ गए है। घटना को लेकर जाँच जारी है। जिले में एएसपी के पद पर तैनात पुलिस अधिकारी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि, आजमगढ़ के रहने वाले शुभम राय है इनकी उम्र 23 वर्ष है। वो शनिवार को हॉस्टल में मृत पाए गए थे। इनका शव पंखे से लटकते हुए मिला है। शनिवार को मिला हुआ शव दो दिन पुराना है। जिससे इसका अंदाजा लगाया जा रहा है की काफी दिनों से ये अकेले ही होंगे, फ़िलाहल कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जाँच की जा रही है। अब ये आत्मा हत्या है या हत्या है इसके हर एक पहलू पर जांच होगी। परिजनों को सूचित कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो