बालीवुड फिल्म इश्क़ के रंग की होगी शूटिंग जल्द होगी शुरू , मिर्जापुर पहुंची स्टारकास्ट

स्टारकास्ट की टीम मिर्जापुर पहुंच चुकी है, मुंबई के फिल्मी कलाकारों के नजर में यह एक बेहतर शूटिंग स्थल माना जाने लगा है

By: Ashish Shukla

Published: 31 Mar 2018, 05:57 PM IST

मिर्जापुर. प्राकृतिक सौंदर्य से सजे जनपद में जल्द ही बालीवुड फिल्म इश्क़ के रंग की शूटिंग शुरू होने जा रही है। इसके लिए स्टारकास्ट की टीम मिर्जापुर पहुंच चुकी है। जिले में फाल, दरी और पहाड़ी वन्य क्षेत्र हैं। जिसकी वजह से अच्छे लोकेशन पाने के लिए मुंबई के फिल्मी कलाकारों के नजर में यह एक बेहतर शूटिंग स्थल माना जाने लगा है। इसकी वजह से कई फिल्म निर्माता इस जिले की तरफ आकर्षित हो रहे हैं।

जल्द ही बालीवुड की नई रोमांस व हॉरर फिल्म "इश्क़ के रंग" रॉकस्टार फिल्म इवेंट एंड एकेडमी के बैनर तले बनने जा रही है। बतया जा रहा है कि मुम्बई के जानेमाने कलाकार अभिनय कर रहे हैं। फिल्म में मुख्य कलाकारों में दानिश भट्ट है जो कि सलमान ख़ान के साथ टाइगर जिन्दा है में काम कर चुके हैं। इसके साथ ही शमवी धीमन ,ललित मल्ला ,करिश्मा कौल, राज संधू, ललित मल्ला, ऋतु अरोड़ा,गुफरान खान,काशिका सिंह, फैजल खान, अनुपम श्याम,शादाब खान, एवम शाहबाज खान फिल्म में अभिनय कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता सलामत खान एवं समीर हुसैन है।

फिल्म के निर्माता सलामत खान ने बताया कि इस फिल्म में काम करने वालो का ऑडिशन पिछले कई दिनों से चल रहा है। इसमें जनपद और आस पास के जनपदों के कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा। खास बात तो यह है कि फिल्म के निर्माता सलामत खान मिर्ज़ापुर के रहने वाले हैं। पिछले कई सालों से मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे है। यह उनकी पहली फिल्म है। जिसकी शूटिंग वह अपने गृह जनपद से कर रहे हैं। सलामत खान का कहना था कि यह मेरे लिए गौरव कि बात है कि इश्क़ के रंग फिल्म कि शूटिंग कि शुरुआत अपने शहर से करने जा रहा हूं।

बतादें इससे पहले भी कई बालीवुड और भोजपुरी फिल्मों कि शूटिंग जनपद के विभिन्न लोकेशन पर हो चुकी है। जिनमें बालीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन व अभिनेत्री रानी मिखर्जी कि फिल्म बंटी और बबली कि शूटिंग चुनार, अहरौरा इलाके में कई दिनों तक चली थी। अनुराग कश्यप कि बेहद कामयाब फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर फिल्म कि शूटिंग भी चुनार के गंगा पार बने पीपा व किला के आस पास हुई है। प्रसिद्ध भोजपुरी फिल्म नदिया के पार फिल्म कि शूटिंग भी जनपद में हुई है। अब इस फिल्म की सूटिंग को लेकर लोगों में काफी उत्साह है।

INPUT BY- SURESH SINGH MIRZAPUR

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned