मिर्जापुर में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, बगीचे में फंदे से लटका मिला शव

बताया जा रहा है दोनों पड़ोसी हैं और गुरूवार रात 11 बजे से ही घर से लापता थे।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 03 Jan 2020, 12:26 PM IST

मिर्जापुर. विंध्याचल थाना क्षेत्र के अरगी सरपती गांव में आम के पेड़ से प्रेमी युगल का पेड़ से लटकता हुआ शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। मृतक प्रेमी युगल पड़ोसी थे। परिजनों के मुताबिक दोनो ने फांसी लगाकर आत्महत्या किया है। वही मौके पर पुलिस अधिकारियों ने भी जांच पड़ताल किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शुक्रवार को विंध्याचल थाना क्षेत्र के अरगी सरपती गांव में निवासी दिलीप कुमार सोनकर पुत्र विजय कुमार सोनकर उम्र 20 वर्ष और उषा पुत्री राजकुमार पासी उम्र 19 वर्ष गांव में ही आम के पेड़ पर लटकता हुआ शव मिला। दोनों का शव एक साथ पेड़ से लटक रहा था। आत्महत्या के पीछे कारण प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है दोनों पड़ोसी हैं और गुरूवार रात 11 बजे से ही घर से लापता थे। दोनों के परिजन तलाश कर रहे थे, इस बीच घर से पांच सौ मीटर दूरी पर आम के बगीचे में पेड़ से लटकता दोनों का शव मिला। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी प्रकाश पांडेय, सीओ शहर सुधीर कुमार और प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है। मामले की जांच की जा रही है।

BY- SURESH SINGH

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned