scriptMirzapur News: प्रेमी संग भाग रही दुल्हन की हादसे में मौत, आज आनी थी बरात, ऐसे बनाया था पूरा प्लान | Bride running away with lover dies in accident in Mirzapur | Patrika News

Mirzapur News: प्रेमी संग भाग रही दुल्हन की हादसे में मौत, आज आनी थी बरात, ऐसे बनाया था पूरा प्लान

locationमिर्जापुरPublished: May 28, 2023 12:30:40 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Mirzapur News: सरैया निवासी दुल्हन का प्रेमी अपने फुफेरे भाई के साथ शनिवार रात साढ़े नौ बजे जिगना थाना क्षेत्र के मवैया गांव पहुंचा। प्रेमी बाइक पर अपनी प्रेमिका को बैठाकर भागने लगा। गांव से एक किलोमीटर दूर सुमतिया गांव के पास ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक डीसीएम से टकरा गई।

Bride running away with lover dies in accident in Mirzapur
Mirzapur News: मिर्जापुर में सड़क हादसे में जान गंवाने तीनों लोगों की शिनाख्त प्रेमी-प्रमिका और दोस्त के रूप में हुई है। दुल्हन शादी से एक दिन पहले शनिवार की रात प्रेमी के साथ फरार हुई थी। इस दौरान बाइक की डीसीएम से टक्‍कर हो गई थी। हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई थी।
जिगना थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती की प्रयागराज के मेजा थाना क्षेत्र के परानीपुर गांव में शादी तय हुई थी। 28 मई यानी रविवार को बरात आनी थी। इसी बीच युवती ने अपने प्रेमी यानी बुआ के देवर के बेटे के साथ भागने की योजना बनाई।
यह भी पढ़ें

जंतर-मंतर पर पंचायत के लिए राकेश टिकैत रवाना, सपा विधायक सहित किसान नेता हाउस अरेस्ट

ओवरटेक करते समय हुआ हादसा
सरैया निवासी युवती का प्रेमी अपने फुफेरे भाई के साथ शनिवार रात साढ़े नौ बजे जिगना थाना क्षेत्र के मवैया गांव पहुंचा। प्रेमी बाइक पर अपनी प्रेमिका को बैठाकर भागने लगा। गांव से एक किलोमीटर दूर सुमतिया गांव के पास ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक डीसीएम से टकरा गई।
शादी के घर में पसरा मातम
हादसे में बाइक सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों शव को अस्पताल भेजवाकर शिनाख्त में जुटी। देर रात शव की शिनाख्त हुई। इसके बाद शादी वाले घर में मातम पसर गया। पुलिस के अनुसार, शादी से पहले प्रेमी संग भाग रही दुल्हन की सड़क हादसे में मौत हुई है। शिनाख्त के बाद तीनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो