बेटी की डोली उठने से पहले उठ गई पिता की अर्थी

बेटी की डोली उठने से पहले उठ गई पिता की अर्थी
Bride woman Father Death

Sarweshwari Mishra | Updated: 27 May 2019, 04:12:32 PM (IST) Mirzapur, Mirzapur, Uttar Pradesh, India

15 जून को होनी थी बेटी की शादी

मिर्जापुर. बेटी को डोली में बैठाने से पहले ही पिता की अर्थी उठ गई। शादी का कार्ड बांटने जाते समय अहरौरा थाना क्षेत्र स्थित वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर महुली गांव के पास लड़की के पिता की ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई। पिता की मौत के बाद दो परिवारों में शादी की खुशियां गमगीन हो गई हैं।
दरअसल, काशीनाथ पांडेय पुत्र स्व फुन्नन पांडेय अपने दो पहिया वाहन स्कूटी से बेटी की शादी का निमंत्रण कार्ड बांटने के लिए जा रहे थे। तभी सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से उनकी जान चली गयी। हादसे में काशीनाथ पांडेय की बेटी ललिता की शादी 15 जून को होनी थी। शादी का कार्ड बांटने के लिए वह सत्यानंदगंज मोहल्ले में अपने पटीदार के घर के लिए अहरौरा बाजार से होकर सरिया जा रहे थे कि महुली चौराहे के पास अचानक भूसा लदी ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। जहां मौके पर ही उनकी मौत हो गई।


राहगीरों के द्वारा घटना की जानकारी अहरौरा पुलिस को दी गयी। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची अहरौरा पुलिस ने शादी के कार्ड की मदद से शव की शिनाख्त कर परिवार के सदस्यों को हादसे के बारे में सूचना दी। बेटी के शादी के कार्ड ने ही बाप के शव को पहचानने में मददगार साबित हुई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मौके पर ट्रैक्टर चालक टैक्टर छोड़कर फरार हो गया। ट्रैक्टर को अहरौरा पुलिस ने कब्जे में ले लिया है, बता दें कि मृतक के परिवार में दो बेटी थी जिसमें बड़ी बेटी की शादी हो चुकी थी और दूसरी बेटी की शादी 15 जून को होनी थी। घटना की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है ।

BY- Suresh Singh

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned