कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने किया विंध्याचल मंदिर में दर्शन-पूजन 

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने किया विंध्याचल मंदिर में दर्शन-पूजन 
Nand Gopal Nandi

कहा, भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश बनाना सरकार की प्राथमिकता

मिर्जापुर. यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने रविवार को विंध्याचल मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इलाहाबाद शहर दक्षिणी के विधायक नंद गोपाल नंदी सीएम योगी आदित्यानाथ के कैबिनेट में मंत्री बनने के बाद पहली बार मिर्जापुर मां विंध्याचल के दरबार में हाजिरी लगाने आये थे। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री दर्शन-पूजन करने के बाद वापस इलहाबाद चले गये। 




दर्शन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि रजिस्ट्री ऑफिसों को काफी आधुनिक व सरल बनाया जाएगा। साथ ही कहा कि प्रयास रहेगा कि एक ही स्टाम्प पेपर पर सारा इकरारनामा पूर्ण हो जाये, बाकि स्टाम्प वैल्यू धन के रूप में जमा करा दी जाये। इस प्रक्रिया से फाइलों के रखरखाव में काफी आसानी हो जाएगी। बीजेपी सरकार की प्राथमिकता प्रदेश में भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की है। निजी दौरे पर आये कैबिनेट मंत्री दर्शन-पूजन करने के बाद सीधे अपने शहर इलाहाबाद चले गये।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned