scriptस्कूल के मैनेजर ने छात्रा से की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज | case filed against school manager in mirzapur | Patrika News

स्कूल के मैनेजर ने छात्रा से की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

locationमिर्जापुरPublished: Feb 26, 2020 09:07:11 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है

hindi news

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है

मिर्जापुर. जिले के चुनार थाना इलाके के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा आठवीं की छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है। आरोप है कि परीक्षा में टॅाप कराने का झांसा देकर प्रबंधक ने छात्रा से छेड़खानी किया। आरोपी की गंदी नीयत को भांपते हुए छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने परिवार वालों को दिया। बुधवार को पहुंचे परिजनों ने स्कूल में जमकर हंगामा किया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
इलाके की रहने वाली कक्षा आठवीं की छात्रा की मानें को स्कूल का मैनेजर मोहम्मद अकील उसे लालच देता था कि वो जैसा कहेगा अगर छात्रा वैसा करती जाएगी तो वो परीक्षा के प्रश्नपत्र उसे पहले ही दे देगा। ऐसे में वो आसानी से पेपर साल्व कर लेगी और स्कूल में टॅाप करेगी। लालल में आकर छात्रा 25 फरवरी यानि बुधवार को स्कूल जा पहुंची।
छात्रा की मानें तो मैनेजर उसे एक खाली क्लासरूम में ले गया। वहां गेट बंद कर उसके साथ छेड़खानी किया। किसी तरह गेट खोलकर छात्रा वहां से भागने में सफल रही।
जानकारी के बाद परिवार के लोग स्कूल पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तारी की मांग करने लगे। घर वालों का कहना है कि इससे पहले भी मोहम्मद अकील ने छात्रा से दो बार छेड़खानी की थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो