केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा

 केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा
Anu priya patel

पीड़ित परिवार को दी आर्थिक मदद, हरसंभव सहायता का दिया आश्वासन 

मिर्जापुर. विंध्याचल थाना के लेहडिया गांव मे पिछले दिनों अचानक भारी बारिश से आई बाढ़ से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई थी। रविवार को केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया और पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

anu priya


केंद्रीय मंत्री ने बाढ़ पीड़ित केशमणि पुत्र जग्गू मौर्य को 4 लाख, लालबहादुर पुत्र बडकू को 9 हजार और शंकर पुत्र खिलाड़ी व लालदेव पुत्र बडकू व हरिश्चंद्र पुत्र बडकू को 7--7 हजार का चेक आर्थिक मदद के रूप मे देकर पीड़ित परिवार को ढांढस दिलाया।


यह भी पढ़ें:
सीएम के साथ-साथ गुरू की भूमिका में नजर आये योगी आदित्यनाथ


अनुप्रिया पटेल ने जिलाधिकारी को तत्काल पीड़ितों को सभी सरकारी मदद तत्काल उपलब्ध कराने का निर्देश दिया, जिस पर जिलाधिकारी विमल कुमार दुबे ने पीड़ितों को प्रधानमंत्री आवास योजना एवं भूमिहीनों को मनरेगा से सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।

anu priya in mirzapur



केंद्रीय मंत्री ने घंटों बाढ़ग्रस्त इलाको में बाढ़ से हुए नुकसान का जायजा लिया। इस मौके पर छानवे विधायक राहुल प्रकाश कोल अपर जिलाधिकारी विजय बहादुर सिंह एस डी एम लालगंज बागीश शुक्ला, बी डी ओ छानबे विजयनाथ दुबे आदि मौजूद रहे ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned