घर से बाहर खेल रहे बच्चे को दिन दहाड़े उठा ले गए बाइक सवार, इलाके में दहशत

यूपी के मिर्जापुर में घर के बाहर चारपाई पर सो रहे बच्चे को बाइक सवार दो बदमाश दिन दहाड़े उठा ले गए। पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी है।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मिर्ज़ापुर. जिगना थाना क्षेत्र के नरोइया में सनसनीखेज अपहरण का मामला सामने आया है। घर के बाहर खेल रहे बच्चे को दो मोटरसाइकिल सवार उठा कर ले गये। घटना की जानकारी होने पर बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस लागातर प्रयास कर रही है।


जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र बिंद के घर से करीब दो बजे मोटरसाकिल सवार अपहरण कर्ताओं ने आठ महीने के रणजीत पुत्र सुरेंद्र का अपहरण कर भाग गये। बताया जाता है कि सुरेंद्र कुमार की पत्नी राधा बच्चे को घर के बाहर चारपाई पर सुला कर कपडा धोने चली गयी। दो बच्चे सुजीत व नैना खेल रहे थे। लगभग आधे घण्टे बाद राधा देवी वापस लौटी तो बच्चा गायब था। पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पता चला कि काले रंग की मोटरसाकिल से दो युवक एक लड़के को सफेद गमछे मे लपेट कर ले जा रहे थे और बच्चा रो रहा था। सुनते ही राधा बेहोश कर गिर गयीं।


लोग बाइक सवार का पता लगाने मे जुटने के साथ ही 112 पीआरवी व जिगना पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना पर पीआरवी पुलिस व एसएचओ प्रणय प्रसून श्रीवास्तव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन मे जुट गए। इधर घटना की खबर तेजी से फैलने से लोगों की भीड मौके पर पहुंच गई। पुलिस बच्चे व अपहरणकर्ताओं की तलाश मे जुटी है। जिस समय घटना घटित हुई परिवार के लोग घर मौजूद नहीं थे। बच्चे के अपहरण के बाद जहां परिवार मे कोहराम मच गया वहीं गांव मे दहशत है। थाना प्रभारी प्रणय प्रसून श्रीवास्तव ने बताया कि बच्चे की तलाश की जा रही है उसे जल्द बरामद कर लिया जाएगा। सुरेंद्र कुमार ने थाने मे तहरीर दी है।अपहरणकर्ता बच्चे को लेकर मनिकठा की ओर गए थे।

By Suresh Singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned