यूपी के मिर्जापुर में घऱ की नींव में मिला बच्चे का कटा हुआ सिर, मचा हड़कंप

By: ज्योति मिनी

Updated: 13 Mar 2018, 05:32 PM IST

Mirzapur, Uttar Pradesh, India

यूपी के मिर्जापुर में घऱ की नींव में मिला बच्चे का कटा हुआ सिंर, मचा हड़कंप

1/3

पड़री थाना क्षेत्र के नान्हूपुर गांव में मंगलवार सुबह नींव में 13 वर्षीय किशोर का पुराना सिर मिलने से गांव में हड़कंप मच गया।

मिर्ज़ापुर. पड़री थाना क्षेत्र के नान्हूपुर गांव में मंगलवार सुबह नींव में 13 वर्षीय किशोर का पुराना सिर मिलने से गांव में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम और डीएनए टेस्ट के लिए भेज दिया। मौके पर क्षेत्राधिकारी सदर बृजेश त्रिपाठी और एस एस आई धनंजय पांडेय भी पहुंचे। घटना के सम्बन्ध में पता चला कि, नान्हूपुर गांव निवासी कृष्ण कुमार दुबे उर्फ डंगर ने अपने कच्चे मकान के बगल में घर बनाने के लिए दो कमरे के नींव डाला था।

जिसके आधे हिस्से में पखवारे भर पूर्व पहले धनिया बोया था। कल शाम गांव के ही एक व्यक्ति के लड़के के विवाह में कृष्ण कुमार बनारस चला गया था और देर रात्रि घर लौटा था। आज सुबह उनकी पत्नी चंद्रिका देवी धनिया बोने वाले स्थल की तरफ गई। तो कुत्ते को पैर से जमीन खोदते हुए देखा। जिसे देखकर चंद्रिका ने कुत्ते को भगाते हुये जब वहां पहुंची तो लड़के सिर दिखा।

भाग कर उसने इसकी जानकारी अपने पति को दी। ग्रमीण भी वहां पहुंच गये। देखा तो मिट्टी से ढक कर कटा हुआ सिर रखा गया था।जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष पडरी विश्वज्योती राय ने उच्चाधिकारी को अवगत कराया। सीओ सदर डॉग स्क्वायड और फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अगल बगल के गाँव के प्रधानों और अन्य लोगों से यह पूछताछ का प्रयास हुआ कि, किसी किशोर की गुमशुदगी का मामला तो दर्ज नहीं है।

परंतु फिलहाल ऐसा कोई क्लू पुलिस को नहीं मिला है। साथ ही शव का शेष हिस्सा अथवा उससे जुड़ी कोई सामग्री भी नहीं मिली है। घर के नींव के अंदर बोई गई धनिया में कटा सिर मिलने से परिवार के लोग काफी परेशान हैं। इसके पीछे कोई शरारत है। उसे भूत प्रेत विरोधियों द्वारा किये जाने का भय भी सता रहा है। यहां से गंगा नदी करीब होने से एक आशंका उसे यह भी है कि गांव में कुछ लोगों से अनबन के कारण तो कहीं कोई तांत्रिक क्रिया नहीं की गई है।

by सुरेश सिंह

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned