मकान खाली कराने को लेकर विवाद में जमकर चले लाठी- डंडे, पिटाई का वीडियो वायरल

मारपीट में छह लोग घायल हो गये, पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

By: Akhilesh Tripathi

Published: 03 Jan 2019, 06:46 PM IST

मिर्जापुर. शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के महुअरिया में मकान खाली कराने को लेकर मकान मालिक और किरायेदार के बीच हुए विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। विवाद में आधा दर्जन से अधिक लोगों ने बेरहमी के साथ लाठी डंडे से एक शख्स को पीटा, इस दौरान जमकर ईंट पत्थर भी चले। मारपीट में छह लोग घायल हो गये, पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार आधा दर्जन से अधिक लोग लाठी डंडे के साथ रामचंद्र के किराए के घर पर पहुंचे और वहां उसकी जमकर पिटाई करने लगे, विवाद के दौरान दोनों पक्ष आमने सामने हो गए और जमकर विवाद हुआ। बताया जा रहा है कि मकान मालिक गुरचरण गुप्ता और किरायेदार रामचंद्र के बीच विवाद हो गया, जिसमें मकान मालिक के पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग हाथों में लाठी डंडे के साथ पहुंचे और पिटाई करने लगे। इसी बीच दूसरा पक्ष भी सामने आ गया, यह देख पिटाई करने वाले लोग भाग खड़े हुए। विवाद के दौरान ईट पत्थर भी चले। मारपीट के दौरान रामचंद्र पटेल, गोकुल पटेल, ईश्वर पटेल, रिंकू पटेल, विष्णु पटेल और अजय पटेल घायल हो गये, जिसमें रामचंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल पक्ष का कहना है कि मकान मालिक ने घर खाली करने को कहा था हम लोग खाली करने की बात किये थे, आज मकान मालिक के लोगों ने पिटाई किया। वहीं क्षेत्राधिकारी शहर प्रमोद कुमार का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

BY- SURESH SINGH

Show More
Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned