सीएम योगी आदित्यनाथ तीन जून को आ सकते हैं मिर्जापुर

 सीएम योगी आदित्यनाथ तीन जून को आ सकते हैं मिर्जापुर
Yogi adityanath

मां विंध्यवासिनी का करेंगे दर्शन, अधिकारियों के साथ होगी समीक्षा बैठक

मिर्जापुर. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ तीन जून को मिर्जापुर आ सकते हैं। सीएम के  दौरे की संभावना को देखते हुए जिले के सभी आला अधिकारी सतर्क हो गए हैं। बुधवार दोपहर जैसे ही लखनऊ से सीएम के जिले में  दौरे की जानकारी अधिकारियों को दी गई, आननफानन में डीएम विमल कुमार दुबे ने मातहत अधिकारियों और पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी के साथ बैठक कर दौरे से संबंधित तैयारियों की समीक्षा की।


वही डीएम ने एडीएम और मातहत अधिकारियों के साथ बैठक कर तहसील दिवस में लम्बित प्राथना पत्रों की प्रगति के बारे में समीक्षा  किया।  मुख्यमंत्री के विकासपरक योजनाओं के 31 बिंदुओं के प्रगति की भी समीक्षा की गयी। इस दौरान अपर जिला अधिकारी ने मुख्यमंत्री के 31 बिंदुओं पर जिस विभाग द्वारा कार्य कराया जाना है, उसे प्राथमिकता के साथ पूरा कराने का निर्देश दिया।व नगर और ग्रामीण क्षेत्र में सड़कों को गड्ढ़ा मुक्त कराना ,स्वास्थ सुविधाये, उद्यमियों के समस्याओं का निस्तारण, शौचालय निर्माण, अमृत योजना के बारे में सम्बंधित अधिकारियों से इसके प्रगति के बारे में समीक्षा की गई।


यह भी पढ़ें: BREAKING: सहारनपुर दंगा मामले में योगी सरकार को नोटिस




फिलहाल अभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे का प्रोटोकाल नही आया है। मगर लखनऊ से आये संभावित तारीख के संकेतों के आधार पर अधिकारी सीएम के दौरे को लेकर तैयारियो में लग गए है। सूत्रों के अनुसार सीएम 3 जून को विंध्याचल दर्शन पूजन करेंगे, इसके बाद अष्टभुजा स्थित डाक बंगले में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। इस दौरान सीएम का किसी गांव के  निरीक्षण का कार्यक्रम भी हो सकता है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned