scriptसीएम योगी आदित्यनाथ कल आएंगे मिर्जापुर, कोविड के इलाज और हालात का लेंगे जायजा | CM Yogi Adityanath Mirzapur Visit for COVID 19 situation review | Patrika News

सीएम योगी आदित्यनाथ कल आएंगे मिर्जापुर, कोविड के इलाज और हालात का लेंगे जायजा

locationमिर्जापुरPublished: May 24, 2021 08:29:24 pm

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंगलवार के मिर्जापुर दौरे को लेकर प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।

yogi adityanath mirzapur visi

सीएम योगी के मिर्जापुर दौरे की तैयारी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मिर्ज़ापुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मिर्जापुर के दौरे पर होंगे। सुबह 10.30 बजे वाराणसी से उड़कर पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे, जहां से सड़क मार्ग से वह इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर (ICCC) का निरीक्षण करने जाएंगे। वहां से सीएम मंडलायुक्त के सभागार में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे। मीडिया ब्रीफिंग कर गांव का निरीक्षण करने जाएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन अपनी तैयारियों को पूरी कर ली हैं।


25 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मिर्जापुर दौरे का प्रोटोकाॅल जिला प्रशासन के पास देर रात पहुंचा। इसके तहत वो वाराणसी से रवाना 10.25 मिर्जापुर आएंगे। इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण करेंगे। अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक जिले में कोरोना के हालात और इलाज व इसकी रोकथाम के लिये व्यवस्थाऔ के बारे में बात करेंगे और फीडबैक लेंगे। वह यहां मीडिया से भी मुखातिब होंगे। दोपहर एक बजे वह यहां से रवाना हो जाएंगे।


मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी तैयारी पूरी कर लीं। अपर जिलाधिकारी यूपी सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियां हो गई हैं। कोविड-19 के लिए जो सरकार के दिशा निर्देश मिले हैं उसके अनुसार शहरी आबादी से लेकर ग्रामीण अंचल तक कार्य किया जा रहा है। साफ-सफाई, कोरोना की जांच और वैक्सीनेशन के साथ इस महामारी में जनता को राहत पहुंचाने के अन्य कार्य भी किये जा रहे है।

By Suresh Singh

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81h6dx
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो