scriptसीएम योगी ने कहा, देश भर में मोदी लहर, विपक्ष के पास कोई पीएम का उम्मीदवार तक नहीं है | cm yogi adress public meeting in mirzapur for anupriya patel | Patrika News

सीएम योगी ने कहा, देश भर में मोदी लहर, विपक्ष के पास कोई पीएम का उम्मीदवार तक नहीं है

locationमिर्जापुरPublished: May 11, 2019 06:59:04 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

ऐसा नहीं लगा की भाजपा के अलावा किसी दल को जनता अपना आशीर्वाद दे रही है

up news

सीएम योगी ने कहा, देश भर में मोदी लहर, विपक्ष के पास कोई पीएम का उम्मीदवार तक नहीं है

मिर्जापुर. शनिवार को भाजपा गठबंधन प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल के लिए एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर खुलकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि मैं पूरे देश में प्रचार के लिए जा रहा हूं और इस बात को दावे से कह सकता हूं कि हर ओर मोदी की लहर चल रही है। बंगाल ,असम, तमिलनाडु आंध्र प्रदेश समेत जिन भी राज्यों में गया कहीं ऐसा नहीं लगा की भाजपा के अलावा किसी दल को जनता अपना आशीर्वाद दे रही है।
वहीं विपक्ष को लेकर कहा कि उनके पास न अपनों का साथ है और न ही जनता का। पीएम तक का चेहरा जिनके पास नहीं हो आखिर वो चुनाव लड़ ही किसलिए रहे हैं। विपक्ष पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि वो मोदी जी को सिर्फ इसलिए रोकना चाहते है कि उन्हे डर है आने वाले समय में जेल जाना पड़ सकता है। उन्हें पता है किअगर मोदी जी आ जाएंगे तो किसी को छोड़ेंगे नहीं जैसे कांग्रेस के मामा क्रिश्चियन मिशेल को इटली से पकड़ कर ला कर बंद कर दिया ऐसे ही ना जाने कितने ही मामा कितने कांटा लोग अब अंदर जाने वाले हैं।
इस भय से उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी जी का विरोध प्रारंभ कर दिया। मोदी जी ने पांच वर्ष में जितनी योजनाएं दिया है कोई जाति देख कर दिया है क्या । मोदी जी ने पीएम बनते समय कह दिया था कि भारत का निवासी हूँ मेरा धर्म राष्ट्र धर्म है। सभी के हितों के।लिए काम करूंगा। डेढ़ करोङ गरीबो को सरकार ने मकान दिया है। 7 करोङ को रसोई गैस दिया है। 15 करोङ नौजवानों को मुद्रा योजना से जोडने का काम किया गया है। इन्ही योजनाओं के जरिये फिर एक बार मोदी की सरकार बनने जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो