scriptकुछ ही घंटों में मिर्जापुर पहुंचेंगे अमित शाह और सीएम योगी, मिशन 2019 की शुरूआत | Cm Yogi and Amit Shah Reached in Vindhyachal for Start 2019 mission | Patrika News

कुछ ही घंटों में मिर्जापुर पहुंचेंगे अमित शाह और सीएम योगी, मिशन 2019 की शुरूआत

locationमिर्जापुरPublished: Jul 04, 2018 09:51:59 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

https://www.patrika.com/mirzapur-news/two-daughters-missing-home-mother-does-not-get-justice-for-ten-days-1-3032948/
अमित शाह मिर्जापुर के विंध्याचल में भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

amit shah and yogi

amit shah and yogi

मिर्जापुर. लोकसभा चुनाव 2019 में सपा और बसपा के बन रहे महागठबंधन को मात देने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कुछ ही घंटों में मिर्जापुर के विंध्याचल में भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। बैठक में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के आने से पहले प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद और दिनेश शर्मा भी विंध्याचल पहुंचेंगे। अमित शाह मिर्जापुर के तीन प्रांतों के प्रमुख कार्यकर्ताओं से वार्तालाप कर उनसे सरकार, संगठन, सरकारी योजनाओं और सांसदों-विधायकों का अलग-अलग फीडबैक लेंगे।
यह भी पढ़ें

अमित शाह का आगमन, टिकट के दावदारों की बढ़ी बेचैनी, कर सकते हैं 2019 लोकसभा कैडिंडेट की घोषणा



बता दें कि यह बैठक विंध्याचल स्थित अभिनव होटल में प्रदेश के पार्टी पदाधिकारियों के साथ सम्पन्न होगा। यह अमित शाह का विंध्याचल में तीसरा दौरा है। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चयन को लेकर मंथन हो सकता है। इस बैठक में शाह भाजपा संगठन के तीन क्षेत्र काशी, अवध और गोरक्ष प्रांत के साथ 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे।
यह भी पढ़ें

नॉलेज दादी को एसपी ने किया सम्मानित,मुंह जुबानी याद है सभी अधिकारियों के नंबर



राष्ट्रीय अध्यक्ष सुबह 11:25 पर वाराणसी से चलकर विंध्याचल पहुंचेंगे। वह वाराणसी से अष्टभुजा हेलीपैड पहुचेंगे। वहां से 11.30 बजे से 11.50 बजे तक वह मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने के बाद 12 बजे अभिनव होटल पहुंचकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक लेंगे। दोपहर 1.35 बजे वह पास के ही होटल संदीप इंटरनेशनल में भोजन और विश्राम करेंगे। इसके बाद दूसरे सत्र की बैठक में भाग लेंगे। भाजपा अध्यक्ष शाम 5:00 बजे हेलीकॉप्टर से वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे।
By- Suresh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो