मिर्जापुर भीषण हादसा: सीएम योगी के इस ऐलान के बाद अधिकारियों ने कहा शुक्र है...

मड़िहान में ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली में सवार 10 लोगों की मौत...

By: ज्योति मिनी

Published: 12 Dec 2017, 12:42 PM IST

Mirzapur, Uttar Pradesh, India

मिर्ज़ापुर. मड़िहान में ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली में सवार 10 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल, होने की सूचना से आक्रोशित ग्रामीणों ने जब जाम लगा दिया तो अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए। मगर थोड़ी देर बाद लखनऊ से सीएम योगी द्वारा मुवाबजे की घोषणा होते ही अधिकारियों ने राहत की साांस ली। घोषणा के बाद ग्रामीणों का आक्रोश शांत हुआ। मड़िहान के कृषि विज्ञान केंद्र के पास हुए दर्दनाक हादसे को देख स्थानीय ग्रामीण कार्यवाई व मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों में उबाल आ गया।

 

आक्रोशित परिजनों ने मिर्ज़ापुर सोनभद्र राजकीय राजमार्ग पर तिसुही गांव के सामने ढोंका पत्थर लगाकर बैठ गए। थोड़ी ही देर में दोनों तरफ से वाहनों का ताँता लग गया। जाम की सूचना मिलते ही जिले से डीएम एसपी व भरी संख्या में पुलिस फोर्स भी पहुँच गई। कुछ ही देर बाद पहुँचे क्षेत्रीय बिधायक रमाशंकर पटेल व राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने हादसे से पीड़ित परिवारीजनो को ढांढस दिलाया और सहायता हेतु आश्वासन दिया।

 

तब तक सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा हादसे में मृतक सभी लोगों को 2 लाख रुपया और घायलों को 25 हजार मदत कि घोषणा की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों का गुस्सा शांत हुआ और जाम खुला। जाम खुलने के दो घंटे बाद बाहनों का आवागमन शुरू हो सका। वहीं हादसे में मरने वाले लोगों मे छः महिलाएं और चार पुरुष हैं।

 

जिनमें मृतकों का नाम,उम्र और पता 1-अखिलेश 2-गुड़िया 3-अनीता 4-श्याममुरली यादव 5-मंजू देवी 6-यूनुस 7-ध्यामणी यादव 8-कलावती 9-नेहा 10-सविता

input- सुरेश सिंह

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned