scriptगंगा यात्रा को लेकर तैयारी तेज, मुख्यमंत्री के आने की संभावना | cm yogi may be came in ganga yatra at mirzapur | Patrika News

गंगा यात्रा को लेकर तैयारी तेज, मुख्यमंत्री के आने की संभावना

locationमिर्जापुरPublished: Jan 25, 2020 08:30:49 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पड़री के बाद जिले जीआईसी मैदान में एक जनसभा का आयोजिन किया जाना है

CM yogi

CM yogi

मिर्ज़ापुर. जिले में प्रस्तावित गंगा यात्रा को लेकर तैयारी जोरों पर हैं। बलिया से शुरू होकर गंगा यात्रा 29 जनवरी को जनपद पहुँचेगी। इस यात्रा के समापन अवसर पर सीएम योगी के आने की संभावना जताई जा रही है। बलिया के बाद वाराणसी पहुंचने पर इस यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा। वाराणसी के बाद गंगा यात्रा मिर्जापुर फिर चुनार आएगी। पड़री के बाद जिले जीआईसी मैदान में एक जनसभा का आयोजिन किया जाना है।
जोरों पर चल रही तैयारी

इस कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर की जा रही है। सीएम के आने की संभावना जताई जा रही है। प्रशासनिक अधिकारी लगातार तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगे हुए हैं। मुख्य कार्यक्रम जीआईसी मैदान में होना है। जहाँ पर तैयारी शुरू कर दिया है। हालांकि अभी प्रशासन के पास कोई प्रोटोकाल नहीं आया है। पर अधिकारियों में इस बात की चर्चा है कि दोपहर 1 बजे सीएम का हेलीकाप्टर 1 बजे पुलिस लाइन उतरेगा। इसके बाद वह जीआईसी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम विंध्याचल मंदिर में दर्शन पूजन के बाद लखनऊ वापस लौट जायेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो