scriptकांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बयान, देश को बर्बाद करने वाले नरेंद्र मोदी से मुक्ति दिलाने के लिये सभी दल हों एकजुट | Congress leader Pramod Tiwari attack on Pm modi in Up Mirzapur | Patrika News

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का बयान, देश को बर्बाद करने वाले नरेंद्र मोदी से मुक्ति दिलाने के लिये सभी दल हों एकजुट

locationमिर्जापुरPublished: Mar 19, 2019 02:23:12 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कहा- किसानों ने जितनी आत्महत्या मोदी सरकार में की है, उतना कभी इतिहास में नहीं हुआ
कहा- 45 साल में बेरोजगारी चरम पर है, नोटबंदी और जीएसटी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है

Pramod Tiwari

प्रमोद तिवारी

मिर्जापुर. कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मायावती के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने रायबरेली और अमेठी की सीट छोड़ी है तो हमने भी उनके शीर्ष नेताओं के लिए सीट छोड़ दी है और यह कोई पहली बार नहीं हुआ है। प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश को आर्थिक संकट में डाल दिया है और यह हम सबकी जिम्मेवारी है कि देश को बचाने के लिये हम सब एकजुट हो जायें।
उन्होंने कहा कि सवाल इस समय प्रधानमंत्री पद का नहीं है, देश बचाने का है जिस तरह से मोदी सरकार ने देश में छोटे उद्योग और मध्यम उद्योग बंद होने की कगार पर हैं, 45 साल में बेरोजगारी चरम पर है, नोटबंदी और जीएसटी ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी है। किसानों ने जितनी आत्महत्या मोदी सरकार में की है, उतना कभी इतिहास में नहीं हुआ । उन्होंने कहा कि हम सब का बस एक लक्ष्य होना चाहिये, जिस तरह से नरेंद्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री ने देश को तबाह और बर्बाद किया है और अब उनसे मुक्ति दिलाने का प्रयास किया जाये।
BY- SURESH SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो