scriptराहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लिखी यह चिट्ठी | Congress workers write letter after Rahul gandhi Offer of resignation | Patrika News

राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लिखी यह चिट्ठी

locationमिर्जापुरPublished: May 30, 2019 07:10:52 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

आपात बैठक बुलाकर राहुल गांधी से की गई यह मांग

मिर्जापुर. लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश और तमाम मान मनौवल के बाद भी अपना इस्तीफा वापस नहीं लेने के कारण कांग्रेस कार्यकर्ता निराश हैं । मिर्जापुर जिले में काग्रेस पार्टी ने आपात बैठक बुलाकर राहुल गांधी से अपना इस्तीफा वापस लेने की अपील की है। जिला कांग्रेस कमेटी ने राहुल गांधी को पत्र लिख कर उनसे इस्तीफा वापस लेने की गुजारिश की है।
पत्र के माध्यम से राहुल गांधी से अपील की गयी है कि वह देश के लाखों काग्रेसी कार्यकर्ताओ और करोड़ों जनता की आवाज व विश्वास के प्रतीक है। उनके अध्यक्ष पद से हटने के फैसले से संगठित व असंगठित क्षेत्र के सभी लोग आहत हैं। हम सभी आप के मेहनत व पारदर्शिता को सलाम करते हुए अगर यह अध्यक्ष पद छोड़ेंगे तो निश्चित रूप से यह देश हार जाएगा। पार्टी नेताओं का कहना है कि उन्हें आशा ही नहीं विश्वास है कि राहुल गांधी अपने फैसले पर पुनर्विचार करते हुए अपना फैसला बदलेंगे और लोगों को निराश नहीं करेंगे।
rahul gandhi
 

जिला काग्रेस कमेटी की आपात बैठक पार्टी के जिला उपाध्यक्ष राजधर दुबे की अध्यक्षता में हुई, जिसमें उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष भगौती चौधरी और कांग्रेस नेता छोटे खान सहित सभी कांग्रेस नेताओं ने भाग लिया। बैठक के दौरान राहुल गांधी से इस्तीफा वापस लेने की अपील की गयी, इसका सभी ने समर्थन किया। बैठक के दौरान पूर्व एमएलसी हीरामणि सिंह,माता प्रसाद दुबे, केदार नाथ सिंह, सरताज ईमाम, ब्रिजदेव पांडेय सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो