scriptCOVID 19 सेनेटाइजेशन करने वाली टीम के साथ बदसलूकी के आरोप में दो नामज़द समेत कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज | COVID 19 FIR in mirzapur after misbehave with Senetization team | Patrika News

COVID 19 सेनेटाइजेशन करने वाली टीम के साथ बदसलूकी के आरोप में दो नामज़द समेत कई के खिलाफ मुकदमा दर्ज

locationमिर्जापुरPublished: Apr 29, 2020 11:57:28 pm

मिर्ज़ापुर के विंध्याचल स्थित कांतित इलाके का मामला।

Corona virus

कोरोना वायरस

मिर्ज़ापुर. विन्ध्याचल थाना क्षेत्र में सेनेटाइजेशन के छिड़काव के दौरान कंतित के पास सेनेटाइज करने को लेकर नगर पालिका की टीम के साथ नोक झोंक और बदसलूकी के आरोप में पुलिस ने सफाई कर्मी के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। विंध्याचल थाने में दी गयी तहरीर के आधार पर कार्य में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में दो नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को थाना विन्ध्याचल के कंतित शरीफ में नगर पालिका की टीम सेनेटाइज का काम कर रही थी। नगर पालिका के सफाई नायक रमेश का आरोप है कि विन्ध्याचल थाना क्षेत्र के कंतित निवासी इरफान व शानू के साथ ही कई अज्ञात लोगों द्वारा गैर कानूनी ढंग से एकत्रित होकर सेनेटाइजेशन कर रही टीम को के कार्य में बाधा उत्पन्न किया और अपशब्द कहे, जिसके चलते सेनेटाइजेशन का काम भी प्रभावित हुआ।

 

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव कर मामला को शांत किया। बताया जा रहा विवाद कर रहे लोगो ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नही किया बिना मास्क लगाए सड़क पर मौजूद थे। तहरीर के आधार पर पुलिस सरकारी काम में बाधा डालने व धारा 144 का उल्लघन सहित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

By Rajesh Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो