scriptबदमाश को पकड़ने गई यूपी पुलिस की बाइक लूटकर भाग गया जेल से भागा हुआ खतरनाक अपराधी | Criminal Looted Police Bike and escape during Encounter | Patrika News

बदमाश को पकड़ने गई यूपी पुलिस की बाइक लूटकर भाग गया जेल से भागा हुआ खतरनाक अपराधी

locationमिर्जापुरPublished: Nov 02, 2017 11:24:55 pm

यूपी पुलिस की साख पद दाग, बदमाश को पकड़ने गई पुलिस की ही बाइक लूटकर भाग गया जेल से भागा हुआ शातिर बदमाश।

Criminal Escape

अपराधी फरार

मिर्ज़ापुर. यूपी पुलिस की साख दांव पर है। बात ऐसे ही नहीं कही जा रही है। बदमाश को पकड़ने गयी पुलिस की ही बाइक लूटकर जेल से भागा हुआ अपराधी फरार हो गया। मामला मिर्जापुर का है वहां बसहीं स्थित गांव में पुलिस चार माह पूर्व न्यायालय ले जाते समय फरार हुए कैदी को पकड़ने गई थी। पर वहां पुलिस की ही बाइक लूटकर वह भागने में कामयाब हो गया।

बताया गया है कि फरार आरोपी को पुलिस गुरुवार को क्षेत्र के बसही स्थित गांव में गिरफ्तार करने गई थी। पर वह पुलिस टीम के एक सिपाही की बाइक लेकर फिल्मी स्टाइल में सब इंस्पेक्टर को धक्का देते हुए भाग निकला। क्राइम ब्रांच और थाने की पुलिस हाथ मलते रह गई। पीछा कर पकड़ने का प्रयास तो हुआ पर उसमें कामयाबी नहीं मिली। आरोपी के इस दुस्साहसी कदम से पुलिस भी आवक रह गई। अब यह घटना क्षेत्र मे चर्चा का विषय बनी हुई है। मुठभेड़ की घटना दर्ज कर आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।
ऐसे हुई पूरी घटना
लालगंज थाना के बासहीं कला निवासी मो सलीम मिर्जापुर के अलावा इलाहाबाद व मध्यप्रदेश में वांछित है। विगत कई वर्ष से वह नैनी जेल में बंद था। चार माह पहले जेल से इलाहाबाद जिला न्यायालय जाते समय पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था। अपराधी के होने की सूचना मिलने पर पुलिस सलीम को पकड़ने गयी थी । जिले की क्राइम ब्रांच के साथ लालगंज थाने की पुलिस इंस्पेक्टर पीके यादव के साथ थाने से एक किलोमीटर दूर बसहीं कला गांव में गिरफ्तार करने के लिए पहुंची। पुलिस को देख सलीम पहले तो एक खेत में छिप गया। इसी बीच खेत मे उसे पकड़ने पहुंची पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को धक्का देते हुए अपराधी सलीम फिल्मी स्टाइल में थाने के सिपाही रामदुलार की अपाचे बाइक लेकर फरार हो गया। मौके पर मौजूद पुलिस एक दूसरे का चेहरा देखती रह गयी। जब तक पुलिस खुद को सम्हालती अपराधी दूर निकल चुका था। बता दें कि मो. सलीम का अपराध कि दुनिया मे बड़ा नाम है। इस पर दर्जनों मुकदमे पंजीकृत हैं।
by SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो