यूपी के मिर्जापुर में बंदूक की नोक पर लूट, बदमाशों ने पिस्टल सटा दिया और...

शादी विवाह के सिलसिले में...

By: ज्योति मिनी

Updated: 23 Dec 2017, 12:23 PM IST

Mirzapur, Uttar Pradesh, India

मिर्ज़ापुर. जिले के नक्सल प्रभावित इलाकों में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। अहरौरा इलाके में असलहे के बल पर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम देने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना अहरौरा थाना क्षेत्र के बरबकपुर गांव गेट के पास की है। जहां चार असलहा बन्द बदमाशों ने दो बाइक पर सवार चार लोगों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित लोग बनारस से बरबकपुर में किसी शादी विवाह के सिलसिले में आए थे। तभी बदमाशों ने पीछे से अपनी मोटरसाइकिल पर बैठे हुए इन्हें हाथ मार दिया।

 

इनलोगों ने बाइक सवारों को गाड़ी रोकते ही पिस्टल सटा दिया और चारों लोग में क्रमशः रवि यादव से 9000 रुपया मुसाफिर से 3500 नन्दलाल से 2000 और लालचंद से 500 रुपया एवम सभी लोगों के मोबाइल छीन लिए। जाते-जाते बदमाशों ने मोटरसाइकिल की चाभी भी निकाल कर ले गए। जब रवि द्वारा मोटरसाइकिल का चाभी मांगा गया तो उसमें से दो बदमाशों ने रिवाल्वर की मुठिया से प्रहार कर घायल कर दिया।

 

पीड़ितों ने अपने साथ हुई घटना कि सूचना तत्काल अहरौरा थाना प्रभारी वैभव सिंह को दिया। सूचना मिलते ही अहरौरा पुलिस तुरंत बदमाशों के धर पकड़ में पूरे इलाके की छानबीन शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि, लूट कि घटना को अंजाम देते समय जब बदमाश असलहे से लोगों के साथ प्रहार व मारपीट कर रहे थे।

 

उस दौरान तमंचे से लोड गोलियां खुल कर जमीन पर गिर गईं। जिसमें जल्दबाजी में बदमाश गोली वहां से उठाना भूल गए। वहां से फरार हो गए। सभी पीड़ित व्यक्ति बनारस के अलग अलग गांवो के हैं। वो बरबकपुर में अपने रिश्तेदार रामसूरत के यहां जा रहे थे। तभी रास्ते मे लूट की घटना घट गयी। वहीं पूरे मामले में पुलिस वारदात में असलहे के प्रयोग से इनकार कर रही है। अहरौरा थानाध्यक्ष के अनुसार पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

input- सुरेश सिंह

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned